scorecardresearch
 

नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे पर थम गई रफ्तार, लगा 5KM लंबा जाम

दिल्ली से ग्रेटर नोएडा, परी चौक की तरफ जाने वाले रूट पर सोमवार दोपहर करीब पांच किलोमीटर जाम लग गया. जाम में सैंकड़ों गाड़ियां काफी देर तक फंसी रही. इस दौरान लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा. सड़क पर एक ट्रक के पलट जाने से ये स्थिति बनी थी.

X
नोएडा-ग्रेटर नोएडा पर लगा जाम. नोएडा-ग्रेटर नोएडा पर लगा जाम.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • ट्रक के पलटने के कारण लगा रहा जाम
  • ऑफिस जाने वाले काफी देर तक फंसे रहे

नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे (Noida-Greater Noida Expressway) पर सोमवार दोपहर करीब 12 बजे सेक्टर 14-A से लेकर महामाया फ्लाईओवर तक लगभग 5 किलोमीटर लंबा जाम लग गया. इस दौरान सैंकड़ों गाड़ियों समेत हजारों लोग जाम में फंस गए. उधर, ट्रैफिक पुलिसकर्मी जाम खुलवाने में जुटे दिखे. जाम में कई लोग ऐसे थे जो ऑफिस के लिए निकले थे लेकिन जाम में फंसने से वे लेट हो गए.

ट्रैफिक पुलिसकर्मियों के कहना है कि ग्रेटर नोएडा से नोएडा की तरफ आने वाले सर्विस रोड पर महामाया फ्लाई ओवर के पास एक ट्रक पलट गया है, जिसकी वजह से जाम लग गया. उन्होंने बताया कि कुछ देर की मशक्कत के बाद जाम को खुलवा दिया गया जिसके बाद ट्रैफिक अब सामान्य हो गया है.

ट्रक के पलटने के कारण लगा रहा जाम

ट्रैफिक कंट्रोल रूम से बात करने पर जानकारी मिली कि दिल्ली से ग्रेटर नोएडा, परी चौक की तरफ जाने वाले रूट पर देर रात एक ट्रक पलट गया था. ट्रक के पलटने के बाद सुबह तक ट्रैफिक सामान्य रहा लेकिन जैसे ही गाड़ियों की संख्या बढ़ी जाम लग गया. 

बताया गया कि सूचना के बाद ट्रैफिक पुलिसकर्मियों ने मोर्चा संभाला और गाड़ियों को जाम से निकाला. उधर, ट्रैफिक पुलिस ने सड़क पर पलटे टक को क्रेन की मदद से सड़क के किनारे रखा जिसके बाद ट्रैफिक सामान्य हो पाया. 

ट्रैफिक पुलिसकर्मियों के मुताबिक, नोएडा सेक्टर 14 ए से लेकर महामाया फ्लाई ओवर तक के बीच करीब 4 से 5 किलोमीटर लंबे जाम में सैंकड़ों गाड़ियां फंसी रही. वहीं, सड़क पर पलटे ट्रक में क्या लोड था और ट्रक पलटने का कारण क्या रहा, इस संबंध में कोई सूचना नहीं मिल पाई है.  

ये भी पढ़ें

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें