scorecardresearch
 

नोएडा: महिला से छेड़छाड़ का दावा निकला झूठा, कुत्ते को खाना खिलाने को लेकर हुआ था विवाद

नोएडा की एक सोसाइटी में कुत्ते को खाना खिलाने को लेकर हुए विवाद में महिला द्वारा लगाए गए छेड़छाड़ के आरोप को पुलिस ने गलत पाया है. जांच के बाद यूपी पुलिस ने साफ कर दिया है कि विवाद के दौरान महिला से कोई छेड़छाड़ नहीं हुई.

X
इको विलेज 2 में विवाद इको विलेज 2 में विवाद
स्टोरी हाइलाइट्स
  • महिला से छेड़छाड़ का दावा निकला झूठा
  • इको विलेज 2 में कुत्ते को खाना खिलाने को लेकर था विवाद

दिल्ली से सटे यूपी के नोएडा में इको विलेज 2 में कुत्ते को खाना खिलाने को लेकर महिला का सोसाइटी के लोगों से विवाद हो गया, जिसके बाद महिला ने छेड़खानी का केस दर्ज करा दिया था. अब जब पुलिस ने इस मामले की जांच की तो महिला के आरोप को गलत पाया है.

इसको लेकर डीसीपी सेंट्रल नोएडा की तरफ से बयान भी जारी किया गया है. पुलिस द्वारा जारी बयान में कहा गया है कि 3 जुलाई को बिसरख थाना क्षेत्र के इकोविलेज 2 में कुत्ते द्वारा एक बच्चे को काटा गया था जिसको लेकर आवारा कुत्तों को खाना खिलाने के लिए एक निश्चित जगह चिन्हित किए जाने का सोसाइटी के लोगों द्वारा प्रयास किया गया.

पुलिस ने आगे कहा है महिला ने इसका विरोध किया, जिस कारण दोनों पक्षों में विवाद हुआ जिसके बाद महिला ने पुलिस को शिकायत दी कि सोसाइटी की मीटिंग में काफी लोगों ने उसे घेरकर उसके छेड़छाड़ की है.

पुलिस जांच में पाया गया कि वहां छेड़छाड़ जैसी कोई घटना नहीं हुई थी और मामले की विस्तृत जांच की जा रही है. बता दें कि बीते दिनों यह मामला उस वक्त सुर्खियों में आया था जब एक बच्चे को कुत्ते ने काट लिया था. 2 दिनों पहले देर रात सोसाइटी के लोगों ने आवारा कुत्ते की समस्या को लेकर प्रदर्शन भी किया था. 

उन्होंने आरोप लगाया था कि सोसाइटी में आवारा कुत्तों का आतंक है जो बच्चों और बुजुर्गों को अपना निशाना बना रहे हैं लेकिन इनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हो रही है. एक कुत्ते ने बच्चे पर हमला कर दिया था जिसके बाद बच्चे के माता-पिता ने सोसाइटी और बिल्डर से इसकी शिकायत की थी.

ये भी पढ़ें:

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें