scorecardresearch
 

Noida News: मामा के घर छुट्टी मनाने आए भांजे के साथ कुकर्म, आरोपी गिरफ़्तार

नोएडा में 12 साल के बच्चे के साथ कुकर्म का मामला सामने आया है. जहां पुलिस ने आरोपी को धारा 377 के तहत मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार किया. इस घटना के बाद मासूम सदमे में है. उसकी काउंसलिंग कराई जा रही है.

X
(प्रतीकात्मक फोटो) (प्रतीकात्मक फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 12 साल के लड़के साथ कुकर्म
  • पुलिस ने आरोपी को किया अरेस्ट

राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा में 12 साल के बच्चे के साथ घिनौनी वारदात सामने आई है. जहां 12 साल के बच्चे के साथ एक आरोपी ने कुकर्म की वारदात को अंजाम दिया गया. परिजनों की शिकायत पर सेक्टर 113 थाने में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

कुकर्म की शिकायत मिलने के बाद आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक पीड़ित परिवार ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कराया था. शिकायत में बताया गया कि बच्चा गांव के पास पानी के प्लांट के पास खेल रहा था. वहां काम करने वाले शख्स ने बच्चे को जबरदस्ती पकड़ लिया फिर मुंह दबाकर झाड़ियों में ले गया. जहां उसके साथ कुकर्म की वारदात को अंजाम दिया. 

पुलिस ने इस मामले में धारा 377 के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक आरोपी को न्यायालय में पेश किया गया है. आमतौर पर महिलाओं से रेप के मामले में धारा 376 का उपयोग होता है. लेकिन इस मामले में पुलिस ने धारा 377 के मुताबिक कार्रवाई की गई है. इसके अनुसार कोई किसी पुरुष, स्त्री, पुरुष या जीवजन्तु के साथ प्रकृति की व्यवस्था के खिलाफ यानी अप्राकृतिक यौन संबंध बनाएगा. उसे आजीवन कारावास या 10 साल तक जेल की सजा हो सकेगी. 

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें