scorecardresearch
 

नोटबंदी पर बोले अमर सिंह- पार्टी में किसी की कोई भी राय हो मेरी राय मोदी जी के समर्थन में

नोटबंदी पर भले ही समूचा विपक्ष मोदी सरकार के फैसले के खिलाफ खड़ा दिख रहा हो लेकिन पीएम मोदी को अपने फैसले पर समाजवादी पार्टी के राज्यसभा सांसद और महासचिव अमर सिंह का समर्थन मिला है.

अमर सिंह अमर सिंह

नोटबंदी पर भले ही समूचा विपक्ष मोदी सरकार के फैसले के खिलाफ खड़ा दिख रहा हो लेकिन पीएम मोदी को अपने फैसले पर समाजवादी पार्टी के राज्यसभा सांसद और महासचिव अमर सिंह का समर्थन मिला है. समाजवादी पार्टी के अन्य नेताओं से उलट अमर सिंह ने पीएम मोदी के फैसले का समर्थन किया और कि नोटबंदी पर पार्टी में किसी की कोई भी राय हो मेरी राय मोदी जी के समर्थन में है.

सपा नेता कर रहे हैं विरोध
केंद्र सरकार के नोटबंदी के फैसले का यूपी में सत्तरूढ़ समाजवादी पार्टी की ओर से कड़ा विरोध किया जा रहा है. यूपी के सीएम अखिलेश यादव ने तो पीएम मोदी को चिट्ठी लिखकर इस फैसले को वापस लेने की गुहार तक लगा दी है. सोमवार को आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे के उद्घाटन के मौके पर भी मुख्यमंत्री अखिलेश यादव, सपा प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव और कैबिनेट मंत्री आजम खां ने नोटबंदी के फैसले को लेकर मोदी सरकार को खरी- खोटी सुनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी.

अखिलेश ने साधा था निशाना
मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि अभी तो पांच सौ और हजार के नोट बंद हुए हैं, ये चमत्कारी लोग चुनाव से पहले जाने कौन सा नया मुद्दा ले आएंगे. भाजपा के नेता अब विकास पर बात नहीं करना चाहते हैं. उन्होंने दावे तो किए लेकिन विकास नहीं किया. वहीं शिवपाल सिंह यादव ने नोटबंदी के बाद कोऑपरेटिव बैंकों में पांच सौ और हजार के पुराने नोट स्वीकार करने पर पाबंदी को लेकर केंद्र सरकार को जमकर घेरा. किसानों की तकलीफ को मुद्दा बनाते हुए उन्होंने केंद्र सरकार को जमकर कोसा. अब पार्टी के इन नेताओं के अलग रुख अमर सिंह का दिख रहा है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें