scorecardresearch
 

बलिया गोलीकांड पर विपक्ष ने साधा निशाना, प्रियंका गांधी बोलीं- BJP किसके साथ है

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने कहा कि बलिया की घटना में बीजेपी सरकार किसके साथ खड़ी है? खबरों के अनुसार अफसरों के सामने हत्या करने के बाद आरोपी पुलिस की गिरफ्त में था. मगर वह फरार हो गया. बीजेपी विधायक खुलकर आरोपी के साथ खड़ा है.

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (फोटो-PTI) कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (फोटो-PTI)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • आरोपी के पक्ष में विधायक के खड़े होने पर सवाल
  • प्रियंका गांधी बोलीं-बीजेपी विधायक आरोपी के साथ
  • सुरेंद्र सिंह को बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने किया तलब

बलिया गोलीकांड में आरोपी के पक्ष में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) विधायक सुरेंद्र सिंह के खड़े होने की खबरों को लेकर पार्टी की किरकिरी हो रही है. बलिया मामले में सुरेंद्र सिंह को बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने लखनऊ तलब किया है, लेकिन इस बीच विपक्ष ने सवाल खड़े कर दिए हैं.

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने ट्वीट किया कि बलिया की घटना में बीजेपी सरकार किसके साथ खड़ी है? खबरों के अनुसार अफसरों के सामने हत्या करने के बाद आरोपी पुलिस की गिरफ्त में था. मगर वह फरार हो गया. बीजेपी विधायक खुलकर आरोपी के साथ खड़ा है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा और गृह मंत्री अमित शाह क्या आप अपराधी के साथ खड़े इस विधायक के साथ हैं? यदि नहीं तो अब तक यह बीजेपी में क्यों बना हुआ है?   

बलिया कांड पर सपा प्रवक्ता और एमएलसी सुनील साजन ने कहा कि इस घटना ने मुख्यमंत्री का जातीय चेहरा सामने ला दिया है. उन्होंने मुख्यमंत्री पर आरोपी को बचाने का आरोप लगाते हुए कहा कि आप बीजेपी के उस गुंडे को कितना भी बचाइए लेकिन आपका जातीय चेहरा जनता के सामने आ गया है.

सुनील साजन ने कहा कि इस घटना को अंजाम देने वाला बीजेपी का गुंडा धीरेंद्र सिंह 50 घंटे से फरार था क्योंकि सीएम का इशारा अभी उसे बचाने का था. पुलिस क्यों नहीं बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह से पूछताछ हो रही है जो खुलेआम एक पार्टी समर्थित अपराधी और गुंडे के लिए सड़क पर प्रदर्शन को तैयार हैं. अपनी पार्टी के विधायक सुरेंद्र सिंह के घर पर पुलिस को भेज कर तो देखिए. आप ऐसा इसलिए नहीं करेंगे क्योंकि आप डरते हैं.

(अभिषेक मिश्रा के इनपुट के साथ)

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें