scorecardresearch
 

69 साल के हुए PM मोदी, वाराणसी के मंदिर में चढ़ाया गया सोने का मुकुट

पीएम मोदी के एक प्रशंसक अरविंद सिंह ने दोबारा सरकार बनने की मन्नत मांगी थी. मन्नत पूरा होने पर अरविंद ने 1.25 किलो वजनी सोने का मुकुट चढ़ाया.

वाराणसी के संकटमोचन मंदिर में सोने का मुकुट चढ़ाया (ANI) वाराणसी के संकटमोचन मंदिर में सोने का मुकुट चढ़ाया (ANI)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज जन्मदिन है. पूरे देश में कई कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है. इस मौके पर पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी के संकटमोचन मंदिर में सोने का मुकुट चढ़ाया गया. दरअसल, पीएम मोदी के एक प्रशंसक अरविंद सिंह ने दोबारा सरकार बनने की मन्नत मांगी थी. मन्नत पूरा होने पर अरविंद ने 1.25 किलो वजनी सोने का मुकुट चढ़ाया.

अरविंद सिंह ने कहा कि लोकसभा चुनाव से पहले मैंने भगवान हनुमान से दोबारा मोदी सरकार बनाने की मन्नत मांगी थी. इस मन्नत के पूरा होने पर मैंने भगवान को 1.25 किलो वजनी सोने का मुकुट चढ़ाया.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 69वें जन्मदिन की पूर्व संध्या पर देश के कई हिस्सों में लोगों ने केक काटा और दीपक जलाया. वाराणसी में लोगों ने दीपक जलाकर पीएम मोदी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं.

वहीं मध्य प्रदेश सिंधु सेना नाम के एक दक्षिणपंथी संगठन ने सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 69वें जन्मदिन की पूर्व संध्या पर भोपाल के गुफा मंदिर में 69 फीट लंबा केक काटा. भोपाल के महापौर आलोक शर्मा और शहर के पूर्व विधायक सुरेंद्र नाथ सिंह केक काटने के समय मौजूद थे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें