scorecardresearch
 

पंचायत आजतक 2021: मैं योगी भी हूं और कर्मयोगी भी, हर दिन एक परीक्षा से गुजरता हूं: सीएम आदित्यनाथ

Panchayat Aaj Tak Uttar Pradesh 2021 CM Yogi Adityanath: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ‘योगी या राजयोगी’ के सवाल पर कहा कि मैं ‘योगी भी हूं और कर्मयोगी भी.’ उन्होंने कर्मयोगी की परीक्षा के सवाल पर कहा कि मैं कर्मयोगी हर दिन परीक्षा से गुजरता हूं और यूपी में अगली बार भी भाजपा की सरकार आएगी.

यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पंचायत आज तक के मंच पर सीएम योगी
  • सीएम ने अगली बार सरकार बनाने का दावा किया

Panchayat Aaj Tak Uttar Pradesh 2021 CM Yogi Adityanath: उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी, सपा समेत सभी दल तैयारियों में जुट गए हैं. प्रमुख दलों के नेता एक-दूसरे पर तीखे वार कर रहे हैं. ऐसे में आगामी चुनाव से पहले शुक्रवार को लखनऊ में 'पंचायत आजतक' का आयोजन हो रहा है. इस कार्यक्रम में यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी शामिल हुए.

कार्यक्रम में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ‘योगी या राजयोगी’ के सवाल पर कहा कि मैं ‘योगी भी हूं और कर्मयोगी भी.’ उन्होंने कर्मयोगी की परीक्षा के सवाल पर कहा कि मैं कर्मयोगी हर दिन परीक्षा से गुजरता हूं और यूपी में अगली बार भी भाजपा की सरकार आएगी. मैं आपको इस बात का विश्वास दिलाता हूं.

व्यापक परिवर्तन से जनता में विश्वास जगाया

बातचीत में उन्होंने आगे कहा कि उत्तर प्रदेश में हमने व्यापक परिवर्तन कर के यहां की जनता में पार्टी के प्रति विश्वास भरा है. उन्होंने कहा कि आगामी चुनाव में यूपी में बीजेपी एक बार फिर इतिहास दोहराएगी. वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हम जब सरकार में आए हमने किसानों का कर्ज माफ किया था. इसके आलावा उन्होंने कहा कि जब से हमारी सरकार आई है, तब से लेकर अब तक किसी ने भूख से जान नहीं गंवाई है. 

इसे भी क्लिक करें --- पंचायत आजतक 2021: दिनेश शर्मा बोले- मुनव्वर राणा का सम्मान करता हूं, उन्हें प्रदेश से विदा करने जाना पड़ेगा

किसानों का कर्ज माफ किया

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हम जब सरकार में आए, हमने किसानों का कर्ज माफ किया था. हमने 86 लाख किसानों का 36,000 करोड़ रुपये का कर्ज माफ किया. उनसे सवाल किया गया कि अब चुनाव होने जा रहा है तो लगातार शिलान्यास हो रहे हैं तो चुनाव 4.5 साल के कामकाज पर निर्भर करेंगे या इन 6 महीनों के काम पर, इस पर योगी ने कहा कि हम तो लगातार ये काम कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें:

 


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×