scorecardresearch
 

PM मोदी को मथुरा रैली में बम से उड़ाने की धमकी, प्रशासन सतर्क

बीजेपी की मथुरा में होने वाली रैली में पीएम नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी मिली है. यह धमकी एक मोबाइल मैसेज और खत के माध्यम से दी गई है. इसमें उन्हें रैली के दौरान बम से उड़ाने की बात कही गई है. इसके बाद पुलिस-प्रशासन के हाथ-पांव फूल गए हैं. सुरक्षा एजेंसियां सतर्क हो गई हैं. मामले की जांच के लिए पुलिस टीम गठित कर दी गई है.

पीएम नरेद्र मोदी (इनसेट में धमकी भरा मैसेज) पीएम नरेद्र मोदी (इनसेट में धमकी भरा मैसेज)

बीजेपी की मथुरा में होने वाली रैली में पीएम नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी मिली है. यह धमकी एक मोबाइल मैसेज और खत के माध्यम से दी गई है. इसमें उन्हें रैली के दौरान बम से उड़ाने की बात कही गई है.

धमकी की बात सामने आने के बाद पुलिस-प्रशासन के हाथ-पांव फूल गए हैं. सुरक्षा एजेंसियां सतर्क हो गई हैं. मामले की जांच के लिए पुलिस टीम गठित कर दी गई है.
 
जानकारी के मुताबिक, 20 मई को कुछ लोगों के पास यह मैसेज भेजा गया. इसमें लिखा गया है कि यह धमकी नहीं चुनौती है. मोदी सरकार मथुरा में होने वाले बम धमाके को रोक सकती है, तो रोक ले. आगे लिखा है, 'मानव से इंसान बनो. कुछ दिनों में मानव जाति का विनाश होने वाला है. भारत सरकार को चुनौती है. मोदी की मौत मेरा लक्ष्य है. क्योंकि मुझे अब जिन्दगी नहीं चाहिए.'

इसके साथ ही एसएसपी ऑफिस में एक खत भी आया है. इसमें मोदी की सभा को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है. पत्र में क्या लिखा है, किस व्यक्ति या संस्था ने भेजा है, इस बात का खुलासा अभी पुलिस नहीं कर रही है.

एसएसपी डॉ. राकेश सिंह के मुताबिक, धमकी भरे मैसेज की सूचना मिलने के बाद सुरक्षा बलों को अलर्ट कर दिया गया है. रैली स्थल पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए जा रहे हैं. मैसेज भेजने वाले का नंबर सर्विलांस पर लगाया दिया गया है. एसपी सिटी के निर्देशन में एक सर्विलांस टीम मैसेज भेजने वाले की जांच कर रही है.

बताते चलें कि 25 मई को मथुरा के दीनदयाल धाम में बीजेपी एक भव्य रैली करने जा रही है. केंद्र में एक साल पूरा होने पर मोदी इस रैली को संबोधित करेंगे. बीजेपी यूपी के प्रभारी ओम माथुर, प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मीकांत बाजपेयी और सुनील बंसल यहां पहुंच कर तैयारियों का जायजा ले रहे हैं. धमकी मिलने के बाद रैली स्थल पर सुरक्षा के कड़े प्रबंध किए जा रहे हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें