scorecardresearch
 

लखनऊ में बीच सड़क पर दबंगई, लाठी-डंडे और बेल्ट से युवक को जमकर पीटा, Video

लखनऊ के इंदिरानगर थाना क्षेत्र में अरविंदो पुलिस चौकी से कुछ कदम दूरी पर मिनी कैफे के पास सोमवार देर रात 2 दर्जन युवकों ने विनय राजपूत नाम के युवक की पिटाई की. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है.

X
युवक की बेरहमी से पिटाई युवक की बेरहमी से पिटाई
स्टोरी हाइलाइट्स
  • लखनऊ के इंदिरानगर की घटना
  • पुलिस ने 5 दबंगों को किया गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में मामूली पैसे के विवाद में युवक की दर्जन भर दबंगों ने जमकर पिटाई की. उसे लाठी-डंडे और बेल्ट से जमकर पीटा और गंभीर हालत में छोड़कर फरार हो गए. पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए 5 दबंगों को गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक, लखनऊ के इंदिरानगर थाना क्षेत्र में अरविंदो पुलिस चौकी से कुछ कदम दूरी पर मिनी कैफे के पास सोमवार देर रात 2 दर्जन युवकों ने विनय राजपूत नाम के युवक की पिटाई शुरू कर दी. देखते-देखते बीच सड़क में इन दबंगों की दबंगई इस कदर बढ़ गयी कि बीच सड़क पर ही पीड़ित की लाठी-डंडों से पिटाई करने लगे. 

दबंगई का वीडियो वायरल हुआ तो आला अधिकारियों के निर्देश पर इंदिरानगर पुलिस सक्रिय हुई और आरोपियों की धड़पकड़ करने के लिए टीमें गठित की गई. देखें Video:- 

कमिश्नर डीके ठाकुर के मुताबिक, वायरल वीडियो के आधार पर अनुज यादव, प्रिंस यादव, साजन यादव व सरफराज अंसारी उर्फ (टोबो) को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने बताया कि पीड़ित विनय राजपूत का अनुज यादव से पैसों को विवाद था, जिसको लेकर झगड़ा हुआ था. इसके बाद अनुज ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर विनय राजपूत की बुरी तरह पिटाई कर दी.

पूर्व मंत्री के सुरक्षा गार्ड ने पुलिस पर किया हमला

इससे पहले लखनऊ में ही पूर्व मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य के खाली पड़े आवास पर केयर टेकर रहे सुरक्षा गार्ड और उसके बेटे ने पुलिस पर लाठी डंडों से हमला कर दिया था. भारी फोर्स पहुंचने पर सुरक्षा गार्ड और बेटा फरार हो गया. सुरक्षा गार्ड के बेटे की मोटरसाइकिल टकराने को लेकर विवाद हुआ था, जिसके बाद पुलिस घर पर पहुंची थी.

लखनऊ के पीजीआई थाना अंतर्गत आने वाले वृंदावन में कालिंदी पार्क के पास पूर्व मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य का मकान है, जिसमें उनके केयर टेकर रहते हैं. पूर्व मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य कभी-कभी आते है. घर की देखभाल के लिए सुरक्षा गार्ड रखा हुआ है, जो अपने पूरे परिवार के साथ उसी घर में बने आवास में रहता है.

आरोप है कि गश्त के दौरान गार्ड के बेटे ने पुलिस की बाइक में टक्कर मारी और जब उसे रोका गया तो अभद्रता पर उतर आया और भाग निकला. पुलिस जब पीछा कर आवास पर पहुंची तो मौजूद सुरक्षा गार्ड और बेटा ने पुलिस पर लाठी डंडों से हमला कर दिया, जिसके बाद मौके पर अतरिक्त फोर्स बुलाई गई. आरोपी फोर्स आने से पहले फरार हो गए.

 

TOPICS:
आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें