scorecardresearch
 

कानपुर: सपा नेता की दरोगा को चुनौती, बोला- तुम मेरा झंडा नोचोगे मैं बिल्ला नोचूंगा, लिया हिरासत में

कानपुर में समाजवादी पार्टी का झंडा लगाने और पुलिस द्वारा उसे हटाने पर एक सपा नेता ने दरोगा को धमकी दे दी. समाजवादी पार्टी के नेता ने दरोगा से खुले शब्दों में कहा कि अगर तुम हमारा झंडा हटाओगे तो तुम्हारा बिल्ला नोच लिया जाएगा. भाजपा के क्षेत्रीय कार्यालय के उद्घाटन के कार्यक्रम में पोस्टर लगाने को लेकर सपा नेता को गिरफ्तार किया गया था.

सपा नेता ने दरोगा को दी धमकी सपा नेता ने दरोगा को दी धमकी
स्टोरी हाइलाइट्स
  • मामले का वीडियो सोशल मीडिया में हो रहा वायरल
  • पार्टी का झंडा लगाने व हटाने को लेकर हुआ विवाद

कानपुर में समाजवादी पार्टी के नेता ने दरोगा को खुली चुनौती दे डाली. इस मामले का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. मामला सुर्खियों में आने के बाद सपा नेता को पुलिस ने हिरासत में लिया है.

जानकारी के अनुसार, कानपुर के समाजवादी पार्टी से पार्षद अर्पित यादव का थाने में दरोगा को धमकी देते हुए एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में थाने के अंदर सपा नेता अर्पित यादव दरोगा को धमकी दे रहा है कि अगर तुम झंडा नोचोगे तो तुम्हारा बिल्ला नोचूंगा. सपा नेता की दबंगई का ये वीडियो अब जमकर वायरल हो रहा है.

बीजेपी कार्यालय के उद्घाटन से जुड़ा है मामला

दरअसल ये पूरा मामला बीजेपी के क्षेत्रीय कार्यालय के उद्घाटन से जुड़ा है. मंगलवार को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और सीएम योगी आदित्यनाथ भारतीय जनता पार्टी के नए बने क्षेत्रीय कार्यालय का उद्घाटन करने वाले थे. उसके पहले ही सपा के पार्षद अर्पित यादव ने इस आरोप के साथ कार्यालय पर एक पोस्टर लगा दिया कि बीजेपी ने नौबस्ता मौरंग मंडी की ये जमीन हॉस्पिटल के नाम पर खाली कराई थी, लेकिन उस पर अपना अपना कार्यालय बना दिया. सपा नेता को प्रदर्शन करते हुए बर्रा पुलिस ने हिरासत में लेकर थाने पहुंचा दिया था.

थाने में ही सपा पार्षद अर्पित दरोगा को धमकी दे रहा है कि तुम मेरा झंडा नोचोगे तो मै तुम्हारा बिल्ला नोचूंगा. बर्रा थाने के इंस्पेक्टर अजय सेठ का कहना है कि अर्पित ने थाने में पुलिस को धमकी देने, सरकारी कार्य में बाधा डालने का कार्य किया है. उसके खिलाफ वैधानिक कार्यवाही की जा रही है. अर्पित यादव समाजवादी युवजन सभा के कानपुर ग्रामीण जिलाध्यक्ष हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें