scorecardresearch
 

ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी का सादुल्लापुर में एक्शन, बुलडोजर चलाकर मुक्त कराई गई 30 करोड़ की जमीन

UP News: ग्रेटर नोएडा के सादुल्लापुर में प्राधिकरण की जमीन पर अवैध निर्माण के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की गई, जिसमें करीब 13,500 वर्ग मीटर जमीन पर अवैध कब्जे में बने मकानों को गिरा दिया गया.

X
सादुल्लापुर में प्राधिकरण का चला बुल्डोजर सादुल्लापुर में प्राधिकरण का चला बुल्डोजर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • करीब 13,500 वर्ग मीटर जमीन पर था अतिक्रमण
  • सोमवार को प्राधिकरण का चला बुलडोजर

यूपी में ग्रेटर नोएडा के सादुल्लापुर में सोमवार को करीब 13,500 वर्ग मीटर जमीन पर अतिक्रमण को प्राधिकरण ने ध्वस्त कर दिया. इस जमीन की कीमत करीब 30 करोड़ रुपए आंकी गई है. करीब दो घंटे तक बुलडोजर चलाकर अवैध कब्जे को हटाया गया.

दरअसल, सादुल्लापुर के खसरा नंबर-1027, 1030, 1031, 1032 आदि की करीब 13,500 वर्ग मीटर जमीन प्राधिकरण के अधिसूचित एरिया में है. इस पर कॉलोनाइजर अवैध कॉलोनी काट रहे थे. इसकी सूचना मिलने पर ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के प्रोजेक्ट विभाग के वरिष्ठ प्रबंधक श्यौदान सिंह के नेतृत्व में प्रबंधक चरण सिंह और थानाध्यक्ष रविंद्र कुमार की टीम ने मौके पर पहुंचकर अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की. करीब दो घंटे तक बुलडोजर चलाकर अवैध कब्जे को हटा दिया गया.

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के महाप्रबंधक एके अरोड़ा ने अवैध रूप से जमीन कब्जा करने वालों पर कड़ी कार्रवाई की चेतावनी दी है. प्राधिकरण के सीईओ सुरेन्द्र सिंह ने कहा कि प्राधिकरण के अधिसूचित एरिया में किसी भी व्यक्ति को बिना अनुमति निर्माण करने का अधिकार नहीं है. अवैध रूप से जमीन कब्जाने की कोशिश करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें