scorecardresearch
 

'छम्मक छल्लो जरा धीरे चलो' गाने पर दरोगा ने बार बाला संग किया डांस, SP ने किया सस्पेंड

सांगीपुर थाने में तैनात दरोगा राजेश कुमार यादव का बार-बाला के साथ डांस करने का वीडियो वायरल हुआ. पुलिस विभाग ने इसे गंभीरता से लेते हुए दारोगा को तत्काल सस्पेंड कर दिया. बताया जा रहा है कि दारोगा ने बिना अनुमति के अपना सेंटर छोड़ा था.

X
दारोगा राजेश यादव का बार बाला के साथ डांस का वीडियो वायरल दारोगा राजेश यादव का बार बाला के साथ डांस का वीडियो वायरल
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बार बाला के साथ ठुमके लगाने वाला दारोगा सस्पेंड
  • बिना अनुमति प्रतापगढ़ से गाजीपुर गया था दारोगा

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ से एक वीडियो वायरल हुआ है. जहां पर बार बालाओं के साथ स्टेज पर दारोगा राजेश कुमार यादव ने छम्मक छल्लो जरा धीरे चलो के गाने पर जमकर डांस किया. बार बाला के साथ लिपट-लिपट कर स्टेज पर डांस करने लगा. एसपी प्रतापगढ़ ने दारोगा को सस्पेंड कर दिया. इस मामले की जांच सीओ लालगंज कर रहे हैं. 

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि जांच के दौरान पता चला कि बिना अनुमति के सांगीपुर थाने का दारोगा गाजीपुर एक तिलक कार्यक्रम में गया था.  इस मामले में लापरवाही और अनुशासनहीन दरोगा को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है.  सीओ लालगंज से जांच का विस्तृत विवरण मांगा गया है. जिसके बाद विभागीय कार्रवाई की जाएगी. 

बार-बाला के साथ डांस करने वाला दारोगा हुआ सस्पेंड
बार-बाला के साथ डांस करने वाला दारोगा हुआ सस्पेंड

वहीं पुलिस अधिकारियों का कहना है कि दारोगा की इस हरकत से पुलिस विभाग की छवि खराब हुई है. वीडियो वायरल होने से गलत संदेश गया है. पुलिस को अपनी वर्दी का मान और गरिमा बनाकर रखना होता है. इस मामले को गंभीरता से लिया जा रहा है. जिससे आगे इस तरह की हरकत न हो.

 

(रिपोर्ट- सुनील यादव) 

ये भी पढ़ें

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें