scorecardresearch
 

चंदौली: गंगा नदी में पलटी नाव, 6 लोग लापता

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घटना का संज्ञान लेते एनडीआरएफ और एसडीआरएफ को तत्काल मौके पर रवाना होने के निर्देश दिए हैं.

सांकेतिक तस्वीर सांकेतिक तस्वीर

  • यूपी के चंदौली में नाव हादसा
  • मौके पर रवाना NDRF की टीम

उत्तर प्रदेश के चंदौली में गंगा नदी में नाव पलटने से बड़ा हादसा हो गया है. नाव पलटने के कारण करीब आधा दर्जन लोग लापता हो गए हैं. वहीं एनडीआरएफ की टीम मौके पर रवाना हो गई है जो राहत और बचाव के काम में लगेगी.

यह भी पढ़ें: UP में आर्थिक आधार पर आरक्षण का रास्ता साफ, पारित हुए तीन विधेयक

जानकारी के मुताबिक धीना थाना क्षेत्र के महूजी गांव के पास हादसा हुआ. जहां गाजीपुर की तरफ से नाव में सवार होकर चंदौली के महूजी गांव की तरफ लोग आ रहे थे. वहीं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घटना का संज्ञान लेते हुए एनडीआरएफ और एसडीआरएफ को तत्काल मौके पर रवाना होने के निर्देश दिए हैं.

रेस्क्यू के लिए वाराणसी से एनडीआरएफ की टीम भेजी गई है. वहीं मौके पर कई थानों की फोर्स को तैनात किया गया है. सीएम योगी ने मंडलायुक्त, वाराणसी, जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक, चंदौली को मौके पर पहुंच कर राहत कार्यों में तेजी लाने के निर्देश दिए हैं. डीएम और एसपी भी घटना स्थल के लिए रवाना हो गए हैं.

यह भी पढ़ें: UP में अब 3 करोड़ होगी विधायक निधि, सरकार ने विधानसभा में पेश किया प्रस्ताव

हालांकि फिलहाल हताहतों की जानकारी नहीं मिल पाई है. मौके पर राहत एंव बचाव का काम किया जा रहा है. साथ ही लापता लोगों की तलाश की जा रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें