scorecardresearch
 

'मैं डकैत नहीं हूं, रिकॉर्ड चेक कर लीजिए', बीजेपी विधायक और दरोगा की बहसबाजी का Video वायरल

UP News: कानपुर के शिवराजपुर थाने में तैनात दरोगा हरीश यादव की बीजेपी विधायक राहुल बच्चा और समर्थकों के साथ तीखी नोक-झोंक का वीडियो वायरल हुआ है. जानकारी के मुताबिक, बीजेपी विधायक किसी केस की जानकारी लेने पुलिस थाने पहुंचे थे.

X
BJP विधायक और दरोगा के बीच बहस. BJP विधायक और दरोगा के बीच बहस.

उत्तर प्रदेश के कानपुर में बीजेपी विधायक राहुल बच्चा का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ है. इसमें पुलिस के एक दरोगा और विधायक जमकर बहस हो रही है. BJP MLA कहते नजर आ रहे हैं कि वह डकैत नहीं हैं. चाहे तो उनका रिकॉर्ड चेक कर लिया जाए. इस पर दरोगा ने भी उन्हें मजेदार जवाब दिया. यह पूरा मामला जिले के शिवराजपुर थाने का है.

बताया जा रहा है कि किसी केस के चलते गुरुवार को बिल्हौर विधानसभा क्षेत्र से विधायक राहुल बच्चा अपने समर्थकों के साथ थाने पहुंचे थे. उन्होंने जब दरोगा हरीश यादव से केस की जानकारी मांगी तो दोनों के बीच बहस शुरू हो गई. बहस के दौरान बीजेपी विधायक ने दरोगा को कहा, ''मैं डकैत नहीं हूं. मेरा बाबू पुरवा थाने में रिकॉर्ड चेक कर लीजिए.''

इस पर दारोगा ने भी मजेदार जवाब दिया, ''मेरा भी 20 करोड़ लोगों में सिलेक्शन हुआ है.'' इस दौरान विधायक के समर्थक ने भी दरोगा को कहा कि राहुल बच्चा क्षेत्र के विधायक हैं और आप उनसे इस तरह का बर्ताव नहीं कर सकते.''

बीजेपी विधायक और समर्थकों का दारोगा के साथ बहस का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ. वैसे यह वीडियो गुरुवार का है.

विधायक राहुल बच्चा का कहना है कि उन्होंने इसकी शिकायत एसएसपी स्वरूप सिंह से की, जिस पर दरोगा को लाइन हाजिर कर दिया गया है. MLA ने कहा कि हम बस केस की जानकारी मांग रहे थे. लेकिन दरोगा ने हमसे बहस की. चाहे जनप्रतिनिधि किसी भी पार्टी का हो. पुलिस को इस तरह का व्यवहार नहीं करना चाहिए.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें