scorecardresearch
 

IPS एसोसिएशन के अध्यक्ष ने सरकार से की शिकायत, कहा गोरखपुर में हुई घटना चिंताजनक

सोमवार रात IPS एसोसिएशन के अध्यक्ष प्रवीण सिंह ने मुख्य सचिव से मुलाकात की और सरकार से इस मामले में दखल देने को कहा. उन्होने कहा कि गोरखपुर की यह घटना चिंताजनक है.

IPS एसोसिएशन के अध्यक्ष ने सरकार से की शिकायत IPS एसोसिएशन के अध्यक्ष ने सरकार से की शिकायत

उत्तरप्रदेश के गोरखपुर में भाजपा विधायक की फटकार के बाद IPS चारु की आंखो में आंसू आ गये, जिसके बाद मामले ने तूल पकड़ लिया. उसके बाद IPS एसोसिएशन के अध्यक्ष प्रवीण सिंह ने सरकार से शिकायत की.

IPS एसोसिएशन के अध्यक्ष प्रवीण सिंह का कहना है कि हमने बीती शाम मुख्य सचिव से इस बारे में मुलाकात की है और इस मामले से उन्हें अवगत कराया है. क्योंकि मुख्यमंत्री और डीजीपी दिल्ली में है ऐसे में हमने अपनी शिकायत मुख्य सचिव के सामने दर्ज करा दी है और उन्होंने कहा है कि वो मुख्यमंत्री से बात करेंगे.

उन्होने बताया कि कोई भी अधिकारी अपने स्वार्थ के लिए काम नहीं करता है. समाज की व्यवस्था के लिए काम करता है. जो गोरखपुर में IPS चारू के साथ घटना घटी, उनकी आंखो में आंसू दिखाई दिए तो हमें लगा कि हमें इस मामले पर प्रतिक्रिया देनी चाहिए और इसे CM के संज्ञान में लाना चाहिए इसलिए हमने यह शिकायत चीफ सेक्रेटरी को दी है.

एसोसिएशन के अध्यक्ष प्रवीण सिंह ने कहा कि अधिकारी अपने आप में काफी मजबूत होते हैं उन्हें एक घटना विचलित नहीं कर सकती. हमारी IPS चारू भी काफी मजबूत है. लेकिन यह घटना घट चुकी है तो इसलिए हम उनकी पीड़ा से सरकार को अवगत करा रहे हैं.

चारू निगम ने जिस तरीके से स्ट्रेस हैंडल किया है वह अनुकरणीय है हमारे सारे अधिकारी सक्षम हैं. लेकिन अगर उनके खिलाफ कोई बात सामने आती है तो हम मुद्दे पर अपनी बात भी कहते हैं. विधायक के खिलाफ कोई कार्रवाई होनी चाहिए या नहीं यह हमारा विषय नहीं है इसलिए इस पर मैं कुछ नहीं कहूंगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×