scorecardresearch
 

फिरोजाबाद: मुलायम सिंह यादव के समधी से मिलने पहुंचे बीजेपी नेता, बढ़ सकती हैं सपा की मुश्किलें

बीजेपी नेता ने मीडिया से कहा कि उनके पास बहुत सारे जिला पंचायत सदस्य हैं. वो हमें जिला पंचायत अध्यक्ष दे सकते हैं. मुलायम सिंह यादव के समधी हैं लेकिन राजनीति में ऐसा नहीं कि एक ही जगह कोई परमानेंट रहे.

क्या बीजेपी में शामिल होंगे हरिओम यादव (फाइल फोटो- एएनआई) क्या बीजेपी में शामिल होंगे हरिओम यादव (फाइल फोटो- एएनआई)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • मुलायम सिंह के समधी से मिलने पहुंचे बीजेपी नेता
  • हरिओम यादव 6 साल के लिए SP से हैं निष्कासित
  • बीजेपी में गए हरिओम तो सपा को होगा खासा नुकसान

यूपी में पंचायत चुनाव के बाद भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) एक्टिव हो गई है. इस बीच बीजेपी नेता दयाशंकर मंगलवार को फिरोजाबाद पहुंचे, जहां उन्होंने समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव के समधी विधायक हरिओम यादव से मुलाकात की. दयाशंकर हरिओम यादव से जिला पंचायत अध्यक्ष के लिए समर्थन मांगने पहुंचे थे. बता दें, मुलायम सिंह यादव के समधी और समाजवादी पार्टी के विधायक हरिओम यादव 6 साल के लिए पार्टी से निष्कासित हैं.

बीजेपी नेता ने मीडिया से कहा कि उनके पास बहुत सारे जिला पंचायत सदस्य हैं. वो हमें जिला पंचायत अध्यक्ष दे सकते हैं. मुलायम सिंह यादव के समधि हैं लेकिन राजनीति में ऐसा नहीं कि एक ही जगह कोई परमानेंट रहे. दो कदम आगे, दो कदम पीछे और मैं चाहता हूं कि वह हमारे साथ यह रहें. 

इस मोके पर दयाशंकर के साथ भारतीय जनता पार्टी के फिरोज़ाबाद के सांसद चन्द्र सेन जादौन भी मौजूद थे.

भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने की बात पर विधायक हरिओम यादव ने कहा कि जो होगा सब सामने आएगा. हालांकि जिस तरह भारतीय जनता पार्टी के नेता, सांसद व प्रभारी उनके घर का दरवाजा खटखटा रहे हैं. उससे यह साबित हो रहा है कि विधायक हरिओम यादव भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो सकते हैं.

और पढ़ें- UP: सरकार या संगठन में फेरबदल के आसार! कई मंत्रियों और उपमुख्यमंत्रियों से मिले BJP के राष्ट्रीय महामंत्री

विधायक हरिओम यादव को समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने 6 साल के लिए पार्टी से निष्कासित कर दिया था, यह कहकर की वह भारतीय जनता पार्टी से मिले हुए हैं. लेकिन इस तरह अगर हरिओम यादव भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए तो वह कहीं ना कहीं समाजवादी पार्टी के इस गढ़ में बहुत बड़ा नुकसान कर सकते हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें