scorecardresearch
 

BJP ने की मथुरा हिंसा की सीबीआई जांच की मांग

पार्टी के महासचिव श्रीकांत शर्मा ने उत्तर प्रदेश सरकार पर सीधा आरोप लगाते हुए कहा, 'जवाहरबाग में जमे हुए अतिक्रमणकारियों को अखिलेश सरकार का संरक्षण प्राप्त है. इसलिए उनके खिलाफ इतने लंबे समय से कोई सक्षम कार्यवाही नहीं की गई.

बीजेपी नेता श्रीकांत शर्मा बीजेपी नेता श्रीकांत शर्मा

भारतीय जनता पार्टी ने गुरुवार को मथुरा में हुई हिंसा की जांच सीबीआई से कराने की मांग की है. पार्टी का मानना है कि यह घटना सपा सरकार और भूमाफियाओं के कथित गठजोड़ का नतीजा है.

बीजेपी ने यूपी सरकार पर साधा निशाना
पार्टी के महासचिव श्रीकांत शर्मा ने उत्तर प्रदेश सरकार पर सीधा आरोप लगाते हुए कहा, 'जवाहरबाग में जमे हुए अतिक्रमणकारियों को अखिलेश सरकार का संरक्षण प्राप्त है. इसलिए उनके खिलाफ इतने लंबे समय से कोई सक्षम कार्यवाही नहीं की गई.' सरकार में दूसरे नंबर की हैसियत रखने वाले सिंचाई एवं लोकनिर्माण मंत्री शिवपाल यादव के बीजेपी पर दिए गए कथित बयान 'लाशों की राजनीति करती है भाजपा' का जवाब देते हुए शर्मा ने कहा, 'उन्हें यह तो जनता पर ही छोड़ देना चाहिए कि कौन सी पार्टी लाशों की राजनीति करती है. जनता खुद फैसला कर लेगी.'

बीजेपी ने की सीबीआई जांच की मांग
उन्होंने घटना को बेहद दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए इसे मथुरा को कलंकित करने वाला प्रकरण बताया. उन्होंने प्रदेश के अधिकारियों पर भरोसा नहीं जताते हुए केंद्रीय जांच ब्यूरो से ही जांच कराए जाने की मांग की है. उन्होंने बताया कि भारतीय जनता पार्टी इस घटना के विरोध में शनिवार को सुबह 11 बजे से दोपहर दो बजे तक कलक्ट्रेट पर धरना देगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें