scorecardresearch
 

अमर सिंह का बेतुका बयान, कहा- मुलायम सिंह ने मुझे राजनीतिक वेश्या के रूप में किया इस्तेमाल

अमर सिंह मऊ जनपद के सरवां गांव में एक वैवाहिक कार्यक्रम में हिस्सा लेने आए थे. इस दौरान एक प्लाजा में उन्होंने पत्रकारों से बात की और मुलायम सिंह को लेकर ये बयान दिया. अमर सिंह ने कहा, 'आप कहते हैं कि मैं मुलायम सिंह के साथ था तब क्यों नहीं बोलता था?

अमर सिंह (फाइल फोटो) अमर सिंह (फाइल फोटो)

उत्तर प्रदेश के मऊ जिले में राज्यसभा सदस्य अमर सिंह एक वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे और इस दौरान उन्होंने पत्रकारों से बातचीत की. इस दौरान उन्होंने मुलायम सिंह यादव को लेकर बेतुका बयान दिया और कहा कि मुलायम सिंह ने उन्हें राजनीतिक वेश्या के रूप में इस्तेमाल किया है.

दरअसल अमर सिंह मऊ जनपद के सरवां गांव में एक वैवाहिक कार्यक्रम में हिस्सा लेने आए थे. इस दौरान एक प्लाजा में उन्होंने पत्रकारों से बात की और मुलायम सिंह को लेकर ये बयान दिया. अमर सिंह ने कहा, 'आप कहते हैं कि मैं मुलायम सिंह के साथ था तब क्यों नहीं बोलता था? मैं तब भी बोलता था इसीलिए मुझे दो बार निकाला भी गया. अगर नहीं बोलता तो नहीं निकाला जाता. मैं बोलता था यही तो मेरा अपराध था. सच बहुत कड़वा होता है मैंने यह कभी नहीं बोला कि मुलायम सिंह भगवान हैं और हम उनकी मूर्ति लगाकर पूजा कर रहे हैं.

अमर सिंह ने कहा कि मैंने उन्हें नहीं छोड़ा बल्कि उन्होंने मुझे छोड़ा है. उन्होंने कहा,'मैं आज भी मुलायम सिंह को नहीं छोड़ता लेकिन मैंने उनका नहीं बल्कि मुलायम सिंह ने मेरा परित्याग किया है. उन्होंने मेरे साथ राजनितिक वेश्या के रूप में व्यवहार किया है कि अखिलेश, रामगोपाल और आजम खान नाराज होंगे आप तीसरे दरवाजे से आइए. बता दें कि समाजवादी पार्टी से अलग होने के बाद से अमर सिंह कई बार मुलायम और अखिलेश पर निशाना साध चुके हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें