scorecardresearch
 

तेलंगाना: डिवाइडर से टकराकर पलटी कार, कांग्रेस नेता की बेटी की मौत

पुलिस के मुताबिक शुरुआती जांच में सामने आया है कि उनकी कार एक डिवाइडर से टकराकर पलट गई. कार में दो लोग और मौजूद थे, जो खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं. चालक की पहचान अली मिर्जा के रूप में हुई है. हादसे के समय कार में दीया नाम की एक लड़की भी मौजूद थी. दोनों को मामूली चोटें आई हैं.

X
तानिया काकड़े तानिया काकड़े

तेलंगाना के रंगा रेड्डी जिले में एक सड़क हादसे में कांग्रेस नेता की बेटी की मौत हो गई है. हादसे के दौरान कार में मौजूद 2 लोग सुरक्षित हैं. पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. 

पुलिस के मुताबिक शमशाबाद रंगा रेड्डी जिले के राजेंद्रनगर संभाग का एक मंडल है. यहां कांग्रेस नेता फिरोज खान की बेटी तानिया काकड़े (25) शमशाबाद एयरपोर्ट रोड पर अपनी आई-20 कार में सवार होकर जा रही थीं. इस दौरान हुए हादसे में उनकी मौके पर ही मौत हो गई.

पुलिस के मुताबिक शुरुआती जांच में सामने आया है कि उनकी कार एक डिवाइडर से टकराकर पलट गई. कार में दो लोग और मौजूद थे, जो खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं.

शमशाबाद के एसीपी के मुताबिक सोमवार तड़के करीब 12:05 बजे शमशाबाद रोड पर एक आई-20 कार डिवाइडर से टकराकर पलट गई. हादसे में तानिया नाम की लड़की के सिर में गंभीर चोटें आईं, उसे तुरंत उस्मानिया अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

चालक की पहचान अली मिर्जा के रूप में हुई है. हादसे के समय कार में दीया नाम की एक लड़की भी मौजूद थी. दोनों को मामूली चोटें आई हैं, उनका इलाज चल रहा है. फिलहाल पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें