scorecardresearch
 

उन्नाव रेप: SC का आदेश, पीड़िता को एयरलिफ्ट करके लाया जाए एम्स

उन्नाव रेप केस की पीड़िता को आज ही लखनऊ से दिल्ली के एम्स में एयरलिफ्ट किया जाएगा. सुप्रीम कोर्ट ने सोमवार को आदेश जारी करते हुए कहा कि पीड़िता को एयर एंबुलेंस से एयरलिफ्ट करके तुरंत दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया जाए.

उन्नाव रेप पीड़िता एक्सीडेंट मामला (फोटो- AajTak) उन्नाव रेप पीड़िता एक्सीडेंट मामला (फोटो- AajTak)

उन्नाव रेप केस की पीड़िता को आज ही लखनऊ से दिल्ली के एम्स में एयरलिफ्ट किया जाएगा. सुप्रीम कोर्ट ने सोमवार को आदेश जारी करते हुए कहा कि पीड़िता को एयर एंबुलेंस से एयरलिफ्ट करके तुरंत दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया जाए. इसके साथ ही अगर जरूरत पड़ती है तो वकील को भी शिफ्ट किया जाए.

वहीं, पीड़िता के वकील ने परिवार की तरफ से गुहार लगाते हुए कहा था कि वो बेटी को संभालें या मुकदमा लड़ें? गौरतलब है कि सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को उन्नाव रेप केस की पीड़िता से जुड़े एक्सीडेंट के मामले को लखनऊ की एक अदालत से दिल्ली स्थानान्तरित करने का अपना आदेश स्थगित कर दिया था और कहा था कि पीड़िता के परिजनों को इस बात की छूट है कि वे जब उचित समझें उसे दिल्ली के एम्स में स्थानांतरित कर सकते हैं.

वहीं, इस एक्सीडेंट मामले में सीबीआई ने नामजद आरोपियों को पूछताछ के लिए तलब किया है. इसके साथ ही पीड़िता की सुरक्षा में तैनात 15 पुलिसकर्मी भी लखनऊ सीबीआई मुख्यालय बुलाए गए हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें