scorecardresearch
 

राज्यपाल के सर्विलांस के आरोपों पर TMC MP का तंज, आपके गुजरात के बॉस इसमें ज्यादा माहिर

राज्यपाल जगदीप धनखड़ के इन आरोपों पर कृष्णानगर से टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा ने गवर्नर जगदीप धनखड़ और बीजेपी पर चुटकी ली है.

TMC सांसद महुआ मोइत्रा (फोटो-पीटीआई) TMC सांसद महुआ मोइत्रा (फोटो-पीटीआई)

  • राज्यपाल के आरोपों पर TMC MP का तंज
  • सर्विलांस के आरोपों में कितना दम
पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ के सर्विलांस के आरोपों पर टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा ने जोरदार तंज कसा है. टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा ने राज्यपाल जगदीप धनखड़ को कहा है कि इस काम में गुजरात के उनके बॉस ज्यादा माहिर हैं.

बता दें कि जगदीप धनखड़ ने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि पश्चिम बंगाल का राजभवन सर्विलांस पर है. जगदीप धनखड़ ने कहा कि सर्विलांस से जुड़ी एक लिस्ट राजभवन ने तैयार की है, जिसे जारी किया जा सकता है. उन्होंने कहा कि ये एक गंभीर मामला है. इस मामले में उन्होंने एक गंभीर जांच की शुरुआत कर दी है, ताकि सच्चाई सामने आ सके और दोषियों के खिलाफ एक्शन लिया जा सके. हालांकि जगदीप धनखड़ ने किसी का नाम नहीं लिया.

पढ़ें- पश्चिम बंगाल के राज्यपाल बोले- सर्विलांस पर है राजभवन, बर्दाश्त नहीं करूंगा

राज्यपाल धनखड़ ने कहा कि वे किसी भी हालत में सर्विलांस बर्दाश्त नहीं करेंगे और जिन्होंने ऐसा किया है उन्हें सजा मिलनी चाहिए.

पढ़ें- प्रशांत भूषण अवमानना मामले में दोषी, टीएमसी सांसद ने SC के फैसले को बताया शक्ति का क्रूर प्रदर्शन

राज्यपाल के इन आरोपों पर कृष्णानगर से टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा ने गवर्नर जगदीप धनखड़ और बीजेपी पर चुटकी ली है. सांसद महुआ मोइत्रा ने व्यंग्यात्मक लहजे में ट्वीट किया, "अंकल जी अब दावा कर रहे हैं कि वे और पश्चिम बंगाल का राजभवन सर्विलांस पर है, मेरा यकीन मानिए, ये ऐसा काम है जिसको गुजरात से आपके बॉस किसी से भी अच्छा करते हैं, हममें से कोई भी इस मामले में नौसिखिया साबित होगा."

बता दें कि पश्चिम बंगाल में राजभवन और राज्य सरकार के बीच अक्सर टकराव होता रहता है. हाल ही में कोरोना संक्रमण के मुद्दे पर राजभवन और TMC सरकार के बीच बयानबाजी हुई थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें