scorecardresearch
 

यह है भाई विक्की भरतौल की पोस्ट जिसे लेकर गुस्से में है साक्षी मिश्रा

विक्की के पोस्ट पर एक फेसबुक यूजर ने वॉट्सएप पर विक्की से हुए चैट के कुछ स्क्रीनशॉट भी शेयर किए हैं. इस चैट में विक्की ने अपनी बहन को मार देने और उसे लेकर आपत्तिजनक बातें भी कही हैं.

X
विक्की भरतौल (फोटो विक्की भरतौल के फेसबुक प्रोफाइल से ली गई) विक्की भरतौल (फोटो विक्की भरतौल के फेसबुक प्रोफाइल से ली गई)

बरेली के बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा और उसके दलित पति अजितेश कुमार की शादी का मामला बढ़ता जा रहा है. बहन साक्षी मिश्रा की शादी की जानकारी को लेकर उसके भाई विक्की भरतौल ने एक फेसबुक पोस्ट लिखा है. विक्की के फेसुबक पोस्ट के बाद उसपर अब तक कई कमेंट भी आ चुके हैं.

विक्की के पोस्ट पर एक फेसबुक यूजर ने वॉट्सएप पर विक्की से हुए चैट के कुछ स्क्रीनशॉट भी शेयर किए हैं. इस चैट में विक्की ने अपनी बहन को मार देने और उसे लेकर आपत्तिजनक बातें भी कही हैं. साथ ही उन्होंने साक्षी के बिन बताए की गई शादी पर दर्द भी जाहिर किया है. विक्की ने फेसबुक पर पोस्ट किए गए इस यूजर के कमेंट का अब तक जवाब नहीं दिया है.

दरअसल, विक्की ने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा था कि मैं विक्की भरतौल पुत्र श्री राजेश कुमार मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल विधायक बिथरी विधानसभा बरेली,सोशल मीडिया/ मीडिया के माध्यम से हमें मालूम पड़ा कि साक्षी ने अपनी मर्जी से शादी कर ली है. इससे हमें कोई आपत्ति नहीं है. बच्चे जब बड़े हो जाते हैं तो अपने फैसले खुद करते हैं. वह अपना अच्छा-बुरा खुद समझने लगते हैं. साक्षी पढ़ी-लिखी, बालिग एक समझदार लड़की है और अपने फैसले लेने के लिए स्वतंत्र है. अब हमें साक्षी और अजितेश से कोई शिकायत नहीं है, और जान से मारने के बात कोरी अफवाह है, हमने कोई भी आदमी कहीं नहीं भेजा है न ही हम कहीं गए हैं.

साक्षी ने वीडियो पोस्ट कर बताया था जान का खतरा

बता दें कि राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल की बेटी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर अपने पिता से ही जान को खतरा बताया था. उसने ये खतरा इस वजह से बताया था कि क्योंकि उसने दलित युवक से प्रेम विवाह किया था. वीडियो में उसने अजितेश कुमार के साथ शादी की बात कहते हुए पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें