scorecardresearch
 

नहीं देंगे रेल और कानून मंत्री इस्‍तीफा: मनीष तिवारी

रेल घूस कांड में फंसे रेल मंत्री पवन बंसल और कोयला घोटाले में सीबीआई की फेर में फंसे कानून मंत्री अश्विनी कुमार इस्‍तीफा नहीं देंगे.

रेल घूस कांड में फंसे रेल मंत्री पवन बंसल और कोयला घोटाले में सीबीआई की फेर में फंसे कानून मंत्री अश्विनी कुमार इस्‍तीफा नहीं देंगे. रविवार शाम को कांग्रेस कोर ग्रुप की बैठक में सोनिया गांधी की अगुवाई में यह निर्णय लिया गया कि मंत्रिमंडल से कोई भी इस्‍तीफा नहीं देगा. इस बैठक में सोनिया के साथ प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, रक्षा मंत्री एके एंटनी, संसदीय कार्यमंत्री कमलनाथ, रेल मंत्री पवन बंसल और सोनिया के राजनीतिक सलाहकार अहमद पटेल मौजूद थे.

इस निर्णय को सुनाने के लिए कांग्रेस प्रवक्‍ता मनीष तिवारी संवाददाताओं के सामने आए. मनीष तिवारी ने कहा कि पवन बंसल इस्‍तीफा नहीं देंगे. उन्‍होंने कहा कि इस मामले में जांच चल रही है जिसका खुद रेल मंत्री ने स्‍वागत किया है.

संवाददाताओं ने जब यह पूछा कि कोयला घोटाले में क्‍या कानून मंत्री इस्‍तीफा देंगे तो उन्‍होंने जवाब दिया कि कानून मंत्री भी इस्‍तीफा नहीं देंगे और यह मामला सुप्रीम कोर्ट में चल रहा है, अगर सरकार को कोई जवाब देना होगा तो वह कोर्ट में देगी.

मनीष तिवारी ने आगे कहा कि विपक्षी पार्टी बीजेपी को रेजिगनाइटिस नाम का रोग लग गया है, जिसके कारण वह केवल इस्‍तीफा मांगती रहती है. कोई मुझे यह बता पाएगा कि बीजेपी जब सत्ता में थी तो क्‍या उनके किसी मंत्री ने किसी घोटाले में इस्‍तीफा दिया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें