scorecardresearch
 

'आजतक' के 'सफाईगीरी' को मिली PM मोदी की तारीफ

इंडिया टुडे परिवार को सफाईगीरी समिट के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तारीफ करते हुए ट्वीट किया है और इस सराहनीय प्रयास के लिए ग्रुप को बधाई भी दी.

X
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (फाइल, फोटो-एजेंसी) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (फाइल, फोटो-एजेंसी)

गांधी जयंती के अवसर पर इंडिया टुडे ग्रुप की ओर से शुरू किए गए सफाईगीरी अवॉर्ड्स के चौथे संस्करण पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बधाई दी. पीएम मोदी ने स्वच्छता के क्षेत्र में अहम योगदान देने वाले सफाई सेनानियों के सम्मान में शुरू किए गए इस अवॉर्ड शो की तारीफ भी की.

प्रधानमंत्री मोदी ने इंडिया टुडे परिवार को सफाईगीरी समिट और अवार्ड 2018 के लिए बधाई देते हुए कहा कि स्वच्छता मिशन में समूह का विशेष योगदान है. मोदी ने ट्वीट कर कहा, 'मैं स्वच्छ भारत आंदोलन को मजबूती देने के लिए इंडिया टुडे परिवार की ओर से शुरू किए गए इस सराहनीय प्रयास का अभिनंदन करता हूं.'

इससे पहले पिछले साल भी प्रधानमंत्री मोदी ने इंडिया टुडे ग्रुप के सफाईगीरी कार्यक्रम की तारीफ करते हुए ट्वीट किया था.

इंडिया टुडे ग्रुप के सफाईगीरी अवार्ड का चौथा संस्करण मुंबई में आयोजित किया जा रहा है. मुंबई के होटल ताज लैंड्स एंड में सफाईगीरी अवॉर्ड का वितरण किया जा रहा है. पुरस्कार वितरण समारोह के मुख्य अतिथि सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी हैं.

इंडिया टुडे ग्रुप ने सफाईगीरी अवॉर्ड की शुरुआत 2015 में की थी. उसी साल पीएम मोदी के स्वच्छ भारत अभियान की भी लॉन्चिंग हुई थी. इस समारोह का लक्ष्य हमारे देश की प्रमुख बुरी चीजों को ध्वस्त करना है और देश के क्लीन चैंपियन्स का सम्मान करना है.

इंडिया टुडे सफाईगीरी अवॉर्ड्स और सिंगथोन मंगलवार को दिनभर का कार्यक्रम रहा. कार्यक्रम में सेलिब्रेशन और सफाईगीरी के संदेश को फैलाने के लिए संगीत की दुनिया के कई बड़े नाम भी शामिल हुए. कार्यक्रम में शामिल होने वाली हस्तियों में बॉलीवुड कलाकार अर्जुन कपूर, परिणीति चोपड़ा, गायक अभिजीत भट्टाचार्य, पावनी पांडे, जुबिन नौटियाल, नीति मोहन और कनिका कपूर, शाहिद माल्या समेत सोनू कपूर शिरकत कर रहे हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें