scorecardresearch
 

PM मोदी ने की 'आजतक' के 'सफाईगीरी' की तारीफ, अवॉर्ड पाने वालों को दी बधाई

पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा, ' मैं इंडिया टुडे ग्रुप के स्वच्छता पर जागरुकता बढ़ाने वाले इस कदम की सराहना करता हूं. सफाईगीरी अवॉर्ड्स पाने वाले सभी लोगों को बधाई.'

X
पीएम मोदी ने दी बधाई पीएम मोदी ने दी बधाई

गांधी जयंती के मौके पर इंडिया टुडे ग्रुप की ओर से शुरू किए गए सफाईगीरी अवॉर्ड्स के तीसरे संस्करण पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बधाई दी है. स्वच्छता के क्षेत्र में अपना अहम योगदान देने वाले सफाई सेनानियों के सम्मान में शुरू किए गए इस अवॉर्ड शो की तारीफ करते हुए पीएम ने सफाईगीरी अवॉर्ड्स पाने वालों को बधाई दी है.

पीएम मोदी ने किया ट्वीट

पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा, ' मैं इंडिया टुडे ग्रुप के स्वच्छता पर जागरुकता बढ़ाने वाले इस कदम की सराहना करता हूं. सफाईगीरी अवॉर्ड्स पाने वाले सभी लोगों को बधाई.'

सफाईगीरी अवॉर्ड का तीसरा संस्करण

इंडिया टुडे ग्रुप के सफाईगीरी अवॉर्ड का तीसरा संस्करण सोमवार को शुरू हुआ. नई दिल्ली के होटल द ललित के क्रिस्टल बॉलरूम में सफाईगीरी अवॉर्ड का वितरण किया जाएगा. इस बार पुरस्कार वितरण समारोह के मुख्य अतिथि देश के उपराष्ट्रपति एम. वेंकैया नायडू हैं.

गांधी जी के भजन से हुई कार्यक्रम की शुरुआत

कार्यक्रम की शुरुआत जयस, शानमुखप्रिया और ध्रुन टिक्कू ने गांधी जी के विश्व प्रसिद्ध भजन गाकर किया उसके बाद इंडिया टुडे ग्रुप की एडिटोरियल डायरेक्टर कली पुरी ने स्वागत भाषण के साथ कार्यक्रम की औपचारिक शुरुआत की.

कली पुरी ने बताई सफाई की महत्ता

अपने स्वागत भाषण में कली पुरी ने सफाईगीरी अवॉर्ड के तीन साल के पूरे इतिहास का तो जिक्र किया ही, साथ ही साथ सफाई की महत्ता और प्रधानमंत्री मोदी के पहल का भी जिक्र किया.  इस मौके पर कली पुरी ने बताया कि यह अवॉर्ड समूह को स्वच्छता मिशन पार्टनर बनाए जाने के बाद शुरू किया गया. इस अवॉर्ड के तहत देशभर में स्वच्छता के क्षेत्र में अहम भूमिका अदा करने वालों को पुरस्कृत किया जाता है. इस मौके पर कली पुरी ने कहा कि सफाईगीरी अभियान में महिलाएं काफी अहम भूमिका अदा कर सकती हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें