scorecardresearch
 

राधिका ने दो हफ्ते तक साफ किया टॉयलेट, सफाईगीरी में खोले राज

मुंबई में इंडिया टुडे के सफाईगीरी समिट और अवॉर्ड्स में राध‍िका आप्टे ने श‍िरकत की. यहां राधिका ने बताया कि उन्होंने खुद शौचालय साफ किया.

X
राधिका आप्टे राधिका आप्टे

बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे ने मंगलवार को अपने बारे में एक खुलासा किया. बताया कि उन्होंने दो हफ्ते तक खुद शौचालय साफ किया है. मुंबई में इंडिया टुडे के सफाईगीरी समिट और अवॉर्ड्स में बातचीत करते हुए राधिका ने मराठी में कहा, "बच्चों को हमें सफाई के बारे में सिखाना चाहिए. जब मैं स्कूल में थी तब दो हफ्ते तक हमने संडास (शौचालय) साफ किया."

दरअसल, सत्र मॉडरेट कर रही अंजना ओम कश्यप ने कहा था, सफाई के मुद्दे पर आप दोनों (राधिका और आयुष्मान) को कुछ संदेश देना है. लेकिन भाषा आपकी अपनी होगी. इसके बाद राधिका ने सफाई को लेकर मराठी में अपनी बात रखी. जबकि आयुष्मान ने पंजाबी में अपनी बात रखी. इससे पहले टैबू जैसे सब्जेक्ट की फिल्में करने को लेकर राधिका ने साफ किया कि उनके मन में ऐसा कुछ नहीं रहता.

एक सवाल के जवाब में राधिका आप्टे ने कहा, "हम जानबूझकर टैबू ब्रेकर सब्जेक्ट वाली फिल्में नहीं करते. मैं जो आस पास देखती हूं, उन्हें करती हूं. हमारे जैसे किरदार आपके आस पास आपकी फैमिली में हों शायद. शायद आप भी हों. ऐसा सोच कर नहीं किया कभी." राधिका ने कहा, "मैं हमेश महसूस करती हूं. एक चीज सिखाई गई थी सवाल पूछो. अगर कहा जाता है गंदा है. तो पूछो क्या गंदा है."

अपनी आने वाली फिल्म "अंधाधुन" को लेकर आयुष्मान ने कहा, "कोई टैबू ब्रेक नहीं किया जा रहा है (अंधाधुन में). बस जो चीजें हम देखकर नजरअंदाज कर रहे हैं उसके बारे में बात की गई है." सफाईगीरी के मंच पर आयुष्मान और राधिका की फिल्म "अंधाधुन" का ट्रेलर भी दिखाया गया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें