scorecardresearch
 

पुंछ में पाकिस्तान ने फिर तोड़ा सीजफायर, भारतीय जवानों ने दिया मुंहतोड़ जवाब

भारतीय सेना ने बताया कि पाकिस्तानी सेना की तरफ से शुक्रवार सुबह गोलीबारी शुरू की दी. भारतीय जवान ने भी इस गोलीबारी का मुंहतोड़ दिया. सीमापार से की गई इस गोलीबारी में अब तक किसी भी तरह के जानमाल के नुकसान की खबर नहीं.

पाकिस्तान ने इस साल नवंबर महीने तक ही सीमा पर 437 बार गोलीबारी की पाकिस्तान ने इस साल नवंबर महीने तक ही सीमा पर 437 बार गोलीबारी की

जम्मू कश्मीर के पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा से सटे बालाकोट सेक्टर में पाकिस्तानी सेना ने एक बार फिर संघर्षविराम उल्लंघन किया.

 

भारतीय सेना ने इस बाबात जानकारी देते हुए बताया कि पाकिस्तानी सेना की तरफ से शुक्रवार सुबह गोलीबारी शुरू की दी. भारतीय जवान ने भी इस गोलीबारी का मुंहतोड़ जवाब दिया. सीमापार से की गई इस गोलीबारी में अब तक किसी भी तरह के जानमाल के नुकसान की खबर नहीं.

भारतीय सेना द्वारा एलओसी के पार पाकिस्तानी कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) में आतंकियों के लॉ़न्च पैड पर 29 सितंबर को किए गए सर्जिकल स्ट्राइक के बाद से पाकिस्तानी सेना कई बार संघर्षविराम उल्लंघन कर चुकी है. इस साल नवंबर महीने तक ही पाकिस्तान ने सीमा पर 437 बार गोलीबारी की. गृह राज्यमंत्री हंसराज अहीर ने लोकसभा में एक सवाल पर यह जानकारी दी थी. उन्होंने साथ ही बताया था कि सीमा पर पाकिस्तानी गोलाबारी के कारण जम्मू कश्मीर में 37 लोग मारे गए हैं, जबकि 179 लोग घायल हुए हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें