scorecardresearch
 

कुलभूषण मामले में अंतरराष्ट्रीय दबाव के आगे झूका PAK: रक्षा राज्यमंत्री भामरे

आजतक के साथ विशेष बातचीत के दौरान डॉ भामरे बताया कि कुलभूषण जाधव मामले में भारत ने अंतरराष्ट्रीय अदालत में गुहार लगायी थी. पाकिस्तान की आतंकवाद की दोहरी रणनीति का पर्दाफाश करने से पाकिस्तान दुनिया भर में अलगथलग पड़ गया.

डॉ सुभाष भामरे डॉ सुभाष भामरे

रक्षा राज्यमंत्री डॉ सुभाष भामरे ने पुणे में कहा कि भारत सरकार द्वारा बनाये गये अंतरराष्ट्रीय दबाव के कराण पाकिस्तान को झुकना पड़ा और उसने कुलभूषण जाधव के परिवार वालों को उससे मिलने की इजाजत दी. रक्षा राज्य मंत्री ने आश्वासन दिया के 31 जनवरी के पहले मुंबई में तीन ओवरहेड पुल का निर्माण कार्य पूरा हो जाएगा. पुणे केंटॉन्मेट बोर्ड के दो सौ साल पूरे होने के अवसर पर आयोजित समारोह के बाद पत्रकारो से बातचीत में डॉ भामरे ने यह बातें कहीं.   

आजतक के साथ विशेष बातचीत के दौरान डॉ भामरे बताया कि कुलभूषण जाधव मामले में भारत ने अंतरराष्ट्रीय अदालत में गुहार लगायी थी. पाकिस्तान की आतंकवाद की दोहरी रणनीति का पर्दाफाश करने से पाकिस्तान दुनिया भर में अलगथलग पड़ गया. यही वजह है कि अब उसे झूकना पड़ा है. इसी तरह अंतरराष्ट्रीय अदालत द्वारा कुलभूषण जाधव के फांसी पर रोक लगा दी थी.

रक्षा राज्य  मंत्री डॉ सुभाष भामरे ने आगे बताते हुये कहा कि भारत सरकार लगातार कुलभूषण जाधव के रिहाई के लिये प्रयास करती रहेगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×