scorecardresearch
 

NewsWrap:नशे में बाथटब में गिरने से हुई श्रीदेवी की मौत, पढ़ें बड़ी खबरें

रिपोर्ट के मुताबिक  होटल के बाथटब में डूबने से श्रीदेवी की मौत हुई. गल्फ न्यूज ने रिपोर्ट्स के हवाले से कहा है कि श्रीदेवी के शरीर में अल्कोहल की मात्रा थी. अल्कोहल के नशे की वजह से बाथरूम में वो अपना बैलेंस खो बैठीं और बाथटब में गिर गईं. एक साथ पढ़िए सोमवार शाम की बड़ी खबरें.

श्रीदेवी (फाइल फोटो) श्रीदेवी (फाइल फोटो)

रिपोर्ट के मुताबिक  होटल के बाथटब में डूबने से श्रीदेवी की मौत हुई. गल्फ न्यूज ने रिपोर्ट्स के हवाले से कहा है कि श्रीदेवी के शरीर में अल्कोहल की मात्रा थी. अल्कोहल के नशे की वजह से बाथरूम में वो अपना बैलेंस खो बैठीं और बाथटब में गिर गईं. एक साथ पढ़िए सोमवार शाम की बड़ी खबरें.

1- पोस्टमार्टम रिपोर्ट: नशे में थीं श्रीदेवी, बाथटब में गिरकर डूबने से हुई मौत

24 फरवरी को श्रीदेवी की मौत की वजह को लेकर अभी तक सस्पेंस बना हुआ है. इस बीच दुबई की अथॉरिटीज ने भारतीय दूतावास को श्रीदेवी की मौत से जुड़े सभी कागजात सौंप दिए हैं. गल्फ न्यूज के मुताबिक,  होटल के बाथटब में डूबने से श्रीदेवी की मौत हुई. गल्फ न्यूज ने रिपोर्ट्स के हवाले से कहा है कि श्रीदेवी के शरीर में अल्कोहल की मात्रा थी. बाथरूम में वो अपना बैलेंस खो बैठीं और बाथटब में गिर गईं. रिपोर्ट के मुताबिक़ श्रीदेवी की मौत की वजह एक्सीडेंटल है.

2- वो 12 बकाएदार, जिन पर होने वाली है कार्रवाई

सार्वजनिक क्षेत्र के बैंकों के डूबते कर्ज का बड़ा हिस्सा कॉर्पोरेट क्षेत्र के पास जो करीब 7.34 लाख करोड़ रु. है. नए इन्सॉलवेंसी ऐंड बैंकरप्सी कोड को डूबत कर्ज के मामले में पूरी तरह सफाई के लिए लाया गया है. पहली बार भारतीय कंपनियों पर अपान हिसाब-किताब दुरुस्त करके बैंको का कर्ज चुकाने के लिए दबाव बनाया जा रहा है. 12 बड़े गबनकर्ताओं (डिफॉल्टर) को कर्ज चुकाने की दी गई मियाद कुछ समय में पूरी हो जाएगी. तब इन्सॉलवेंसी ऐंड बैंकरप्सी कोड (आइबीसी) की मदद से कर्ज के इस खेल का पासा पलटता दिखेगा.

3- PNB जैसे महाघोटाले रोकने हैं तो उठाने होंगे सरकार को ये 5 बड़े और कड़े कदम

देश में एक के बाद एक वित्तीय घोटाले श्रृंखलाबद्ध होते चले गए और नतीजा 2018 में देश के सामने अबतक का सबसे बड़ा बैंक घोटाला खड़ा है. पिछले घोटालों की तरह यह घोटाला भी अदालतों के चक्कर काटने में दम तोड़ सकता है. पिछले घोटालों की तुलना में यह वित्तीय घोटाला अधिक सफाई और बेहयाई से किया गया है और घोटालेबाजों ने सरकार को चुनौती भी दे दी है कि वह पैसे नहीं लौटाएंगे और सरकार से जो करते बने वह कर ले.

4- IPL-2018: रविचंद्रन अश्विन होंगे किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान

आखिरकार प्रीति जिंटा की किंग्स इलेवन पंजाब फ्रेंचाइजी ने स्टार ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन को अपना कप्तान चुन लिया है. किंग्स इलेवन पंजाब ने इस बार नीलामी में अश्विन के अलावा युवराज सिंह, क्रिस गेल और डेविड मिलर जैसे दिग्गजों को खरीदा है. आईपीएल 2018 का आयोजन 7 अप्रैल से 27 मई तक होगा. अश्विन ने अब तक टी-20 फॉर्मेट में कभी कप्तानी नहीं की है.

5- बुर्के में थाने से भाग रहा था आतंकी, साथियों के हमले में मारा गया

कश्मीर के त्राल इलाके में आतंकवादियों ने पुलिस स्टेशन में बंद एक पूर्व आतंकवादी को ग्रेनेड हमला कर मार डाला. इस धमाके की चपेट में एक पुलिसकर्मी भी आया है. माना जा रहा कि इस युवक का आतंक की राह  छोड़ मुख्यधारा में लौटना आतंकवादियों को रास नहीं आया और बदला लेने के लिए उन्होंने पुलिस स्टेशन में ग्रेनेड फेंक उसकी हत्या कर दी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें