scorecardresearch
 

CWG में भारत को वेट लिफ्टिंग के बाद शूटिंग में गोल्ड, पढ़ें सुबह की 5 बड़ी खबरें

21वें CWG के चौथे दिन 16 साल की मनु भाकेर ने महिलाओं की 10 मीटर एयर पिस्टल में गोल्ड मेडल जीता है. भारत की महिला वेटलिफ्टर पूनम यादव ने 69 किलो भारवर्ग में भारत को स्वर्ण पदक दिलाया.

X
हीना और मनु (फोटो- एएनआई से) हीना और मनु (फोटो- एएनआई से)

21वें कॉमनवेल्थ गेम्स के चौथे दिन वेटलिफ्टिंग के बाद शूटिंग से भारत के लिए अच्छी खबर आई है. भारत ने अब तक 6 गोल्ड, 2 सिल्वर, 2 ब्रॉन्ज के साथ कुल 10 मेडल हासिल कर लिये हैं और मेडल टैली में भारत तीसरे नंबर पर है.

1. CWG 18: वेटलिफ्टिंग में पूनम के बाद शूटर मनु को गोल्ड

21वें CWG के चौथे दिन वेटलिफ्टिंग के बाद शूटिंग से भारत के लिए अच्छी खबर आई है. 16 साल की मनु भाकेर ने महिलाओं की 10 मीटर एयर पिस्टल में गोल्ड मेडल जीता है. इसके अलावा इसी स्पर्धा में हीना सिद्धू ने सिल्वर मेडल अपने नाम किया. इससे पहले रविवार को भारत की महिला वेटलिफ्टर पूनम यादव ने 69 किलो भारवर्ग में भारत को स्वर्ण पदक दिलाया.

2. राहुल गांधी बन सकते हैं मोदी के विकल्प: ज्योतिरादित्य

ज्योतिरादित्य सिंधिया के मुताबिक नरेंद्र मोदी के विकल्प के तौर राहुल गांधी तैयार हो चुके हैं और देश की जनता का विश्वास जीतने में वे पूरी तरह सफल होंगे. जब सिंधिया से पूछा गया कि वो कौन से चार मुद्दे होंगे जो 2019 में केंद्र सरकार की चार्जशीट बन सकते हैं? तो उन्होंने कहा, ‘केंद्र सरकार की चार्जशीट सिर्फ चार मुद्दों पर नहीं बल्कि अनेकों मुद्दों पर बनेगी.

3. अमेरिकी राष्ट्रपति की निजी इमारत ट्रंप टावर में आग, 1 की मौत

अमेरिका के न्यूयॉर्क स्थित ट्रंप टावर में शनिवार को आग लग गई जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई है और चार लोग घायल हुए हैं. मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक अमेरिकी समयानुसार ट्रंप टावर की 50वीं मंजिल पर शनिवार शाम 6 बजे आग लगी. घटना स्थल पर दमकल गाड़ियां तुरंत पहुंचीं और आग पर काबू पा लिया.

4. IPL 11: ब्रावो ने मुंबई से छीनी जीत, CSK का धमाकेदार आगाज

चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल 11 का आगाज जीत के साथ किया है, CSK ने शनिवार को वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए मैच में मुंबई इंडियंस को एक विकेट से हरा दिया. मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई के सामने 166 रनों का लक्ष्य रखा था. चेन्नई ने इस लक्ष्य को एक गेंद रहते हुए हासिल कर लिया.

5. सोफिया ने फिर किया सलमान पर वार, बोलीं- रुपयों से मिली जमानत

सलमान खान को काला हिरण श‍िकार मामले में मिली जमानत के बाद बॉलीवुड जगत और से फैंस बेहद खुश हैं. शनिवार सलमान को जमानत मिलते ही जोधपुर से लेकर मुंबई तक फैंस ने जमकर आतिशबाजियां की और मिठाई बांटी. लेकिन इस खबर से एक्ट्रेस और एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट सोफिया हयात काफी दुखी हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें