scorecardresearch
 

इलाज के लिए फिर अमेरिका जाएंगे गोवा CM पर्रिकर

पर्रिकर इससे पहले भी तीन महीने के लिए अमेरिका में इलाज के लिए रह चुके हैं. इलाज के दौरान भी पर्रिकर वहां से ही अपना काम संभाल रहे थे.

X
गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर (फाइल फोटो)
गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर (फाइल फोटो)

गोवा के मुख्यमंत्री और पूर्व केंद्रीय मंत्री मनोहर पर्रिकर एक बार फिर इलाज के लिए अमेरिका जाएंगे. अभी कुछ समय पहले ही पर्रिकर अमेरिका से इलाज करवा वापस आए थे, लेकिन कुछ दिन पहले ही मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती हुए. जिसके बाद डॉक्टरों ने उन्हें सलाह दी है कि वह ट्रीटमेंट के लिए दोबारा अमेरिका चले जाएं.

सूत्रों की मानें तो पर्रिकर जल्द ही लगभग एक महीने के लिए अमेरिका जाएंगे. गोवा सरकार में मंत्री रोहन ने पर्रिकर के अमेरिका जाने की बात को कन्फर्म किया.

उन्होंने बताया कि 22 अगस्त को अमेरिका से आने के बाद पर्रिकर को उल्टियां हुई थीं, जिसके बाद उन्हें लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

बता दें कि पर्रिकर एडवांस्ड पैनक्रियाटिक कैंसर से जूझ रहे थे, करीब 3 महीने तक वह इलाज के लिए अमेरिका में ही थे. गौरतलब है कि पर्रिकर को इसी साल 15 फरवरी को लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उनका अग्नाश्य संबंधी बीमारी का इलाज हुआ था. 22 फरवरी को उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिली थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें