scorecardresearch
 

मैंने जवानों से कहा, अगर सामने दिखे AK47 तो चला दो गोली: मनोहर पर्रिकर

रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर ने शनिवार को बड़ा बयान दिया है. पर्रिकर ने कहा कि उन्होंने सशस्त्रा बलों को निर्देश दिए हैं कि एके-47 मशीन गन हाथ में रखने वालों को गोली मार दी जाए, क्योंकि वो आप पर गोली चला सकते हैं.

रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर

रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर ने शनिवार को बड़ा बयान दिया है. पर्रिकर ने कहा कि उन्होंने सेना के जवानों को साफ-साफ निर्देश दिए हैं कि अगर दुश्मन सामने हो तो उस पर गोली चला दो. उन्होंने कहा कि जवानों से कहा गया है कि अगर सामने वाले के हाथ में एके-47 मशीन गन हो, तो उसे गोली मार दी जाए, क्योंकि वो आप पर गोली चला सकता हैं.

पर्रिकर ने कहा, 'मैंने सशस्त्र बलों को निर्देश दिया है कि एके47 मनीश गन रखने वाले किसी भी शख्श पर गोली चला दो क्योंकि जाहिर सी बात है कि उसके इरादे ठीक नहीं.'

पर्रिकर ने ये बयान गोवा के फतोरदा में बीजेपी की चुनावी रैली के दौरान दिया. उन्होंने कहा की केंद्र सरकार सीमा की सुरक्षा सुनिश्चित करना चाहती है.

पीएम मोदी ने लिए बोल्ड फैसले
रक्षा मंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत सरकार ने कई बोल्ड फैसले किए हैं. इन फैसलों में नोटबंदी भी शामिल है, जिसके जरिए जनता का पैसा लूटने वालों पर सर्जिकल स्ट्राइक की गई है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें