scorecardresearch
 

BJP का पलटवार, अब लोकसभा में मोदी के मंत्री ने सोनिया को कहा ‘घुसपैठिया’

सोमवार सुबह से ही भारतीय जनता पार्टी अधीर रंजन चौधरी पर हमलावर है और उनके द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह को घुसपैठिया बताने पर माफी की मांग की है. जिसके कारण लोकसभा में जोरदार हंगामा बरपा हुआ है.

लोकसभा में बीजेपी बनाम कांग्रेस! लोकसभा में बीजेपी बनाम कांग्रेस!

  • लोकसभा में अधीर रंजन के बयान पर बवाल
  • मोदी-शाह को घुसपैठिया बताने पर माफी की मांग
  • संसदीय कार्यमंत्री ने सोनिया गांधी को कहा ‘घुसपैठिया’

कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी के ‘घुसपैठिए’ वाले बयान पर लोकसभा में जबरदस्त हंगामा हो रहा है. सोमवार दोपहर को सदन में बहस इतनी तीखी हो गई कि संसदीय कार्यमंत्री प्रह्लाद जोशी ने कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी को भी ‘घुसपैठिया’ कह दिया. जिसके बाद कांग्रेस की ओर से लोकसभा में ज़ोरदार हंगामा किया गया.

सोमवार सुबह से ही भारतीय जनता पार्टी अधीर रंजन चौधरी पर हमलावर है और उनके द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह को घुसपैठिया बताने पर माफी की मांग की है. जिसके कारण लोकसभा में जोरदार हंगामा बरपा हुआ है.

सोमवार को जब बहस चल रही थी, तब संसदीय कार्यमंत्री प्रह्लाद जोशी लगातार मांग कर रहे थे कि अधीर रंजन चौधरी माफी मांगें, इसी दौरान उन्होंने कहा, ‘…प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देश के लोगों ने लगातार दूसरी बार चुनकर भेजा है, ऐसे लोकप्रिय नेता को इन्होंने घुसपैठिया कहा है. इनका खुद का नेता घुसपैठिया है, कांग्रेस की अध्यक्ष घुसपैठिया हैं.’

प्रह्लाद जोशी ने कहा, ‘अधीर रंजन चौधरी को तुरंत माफी मांगनी चाहिए , अगर वो ऐसा नहीं करते हैं तो सोनिया गांधी और राहुल गांधी को उनकी तरफ से माफी मांगनी चाहिए.’  संसदीय कार्यमंत्री के इस बयान के बाद कांग्रेस की ओर से हंगामा किया गया.

लोकसभा में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि ये हमारी लीडर सोनिया गांधी को घुसपैठिया कह रहे हैं, क्या कर रहे हो आप (BJP) लोग? अगर मेरा लीडर घुसपैठिया है तो आपका भी है.

गौरतलब है कि सोमवार को सदन की शुरुआत के बाद बीजेपी की ओर से इस मामले में हंगामा किया गया. जिसके बाद अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि बीजेपी को पहले उनका बयान सुनना चाहिए और संदर्भ को समझना चाहिए. गौरतलब है कि अधीर रंजन चौधरी ने अपने बयान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह को गुजरात से दिल्ली में आए हुए घुसपैठिया कहा था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें