scorecardresearch
 

जम्मू-कश्मीर: त्राल मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने 3 आतंकियों को किया ढेर

जम्मू-कश्मीर में एक DSP की कार से दो खूंखार आतंकवादियों के पकड़े जाने के ठीक एक दिन बाद यानी रविवार को त्राल में आतंकियों के छिपे होने की खबर मिली थी. इस पर कार्रवाई करते हुए सुरक्षाबलों ने सर्च ऑपरेशन शुरू किया.

सुरक्षाबलों ने आतंकियों को किया ढेर (फोटो- अशरफ वानी) सुरक्षाबलों ने आतंकियों को किया ढेर (फोटो- अशरफ वानी)

  • त्राल में सुरक्षा बलों ने सर्च ऑपरेशन चलाया
  • आतंकियों की फायरिंग के बाद मुठभेड़

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले के त्राल में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच एनकाउंटर में तीन आतंकी मारे गए हैं. दरअसल, त्राल में 2-3 आतंकियों के छिपे होने की खबर मिलने के बाद रविवार सुबह सेना ने सर्च ऑपरेशन शुरू किया था. जम्मू-कश्मीर में एक DSP की कार से दो खूंखार आतंकवादियों के पकड़े जाने के ठीक एक दिन बाद यानी रविवार को सुबह-सुबह त्राल में आतंकियों के छिपे होने की खबर मिली थी.

एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि सुरक्षाबलों ने रविवार सुबह दक्षिणी कश्मीर जिले में त्राल के गुलशनपोरा इलाके में आतंकियों के लिए तलाशी अभियान शुरू किया. उन्होंने कहा कि जब सेना तलाशी कर रही थी, आतंकवादियों ने उन पर गोलीबारी की, जिससे मुठभेड़ शुरू हो गई. यह अभी भी जारी है.

इससे पहले शनिवार को पुलिस ने दक्षिण कश्मीर में दो आतंकवादियों को गिरफ्तार किया. इनमें से एक टॉप हिजबुल आतंकवादी नावेद बाबू है, वह शोपियां में ट्रक चालक की हत्या में शामिल था. इसके साथ ही वह सुरक्षा बलों पर हमलों के लिए भी जिम्मेदार है. सूत्रों ने बताया कि कश्मीर में फिलहाल आतंकियों ने अपनी रणनीति बदली है. दो से तीन आतंकियों का ग्रुप एक साथ आजकल मूवमेंट करता है, जबकि ये पहले 6 से 7 लोगों का ग्रुप एक साथ मूवमेंट करता था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें