scorecardresearch
 

जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में मुठभेड़, लश्कर के तीन आतंकी गिरफ्तार

जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई. लोलाब के जंगलों से सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को पकड़ा है. बताया जा रहा है कि ये तीनों आतंकी संगठन लश्कर से जुड़े हुए हैं.

गिरफ्तार किए गए लश्कर के तीनों आतंकी गिरफ्तार किए गए लश्कर के तीनों आतंकी

  • लोलाब के जंगलों में हुई मुठभेड़
  • लश्कर के तीन आतंकी गिरफ्तार

जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई. लोलाब के जंगलों से सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को पकड़ा है. बताया जा रहा है कि ये तीनों आतंकी संगठन लश्कर से जुड़े हुए हैं. इससे पहले आतंकियों ने श्रीनगर में बीएसएफ जवानों पर हमला किया था. इस हमले में बीएसएफ के दो जवान शहीद हो गए थे.

जम्मू-कश्मीर पुलिस के आईजी विजय कुमार ने बुधवार को कहा था कि बीएसएफ के दो जवान जो ड्यूटी का हिस्सा थे, पास की दुकान से कुछ खरीदने गए थे. इस दौरान बाइक सवार दो आतंकियों ने उन पर हमला कर दिया. एक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरे जवान ने अस्पताल में दम तोड़ दिया. आतंकियों ने उनके पास से हथियार भी छीन लिए.

हुर्रियत नेता के बेटे समेत दो आतंकियों को सुरक्षाबलों ने किया ढेर

घाटी में आतंकियों के सफाए का अभियान जारी है. हाल में ही हिज्बुल के टॉप कमांडर रियाज नायकू को सुरक्षाबलों ने ढेर किया था. वहीं, मंगलवार को सुरक्षाबलों ने श्रीनगर के नवकडल इलाके में दो आतंकियों को मार गिराया था, जिसमें हिज्बुल का डिप्टी कमांडर जुनैद सेहराई था. उसके पिता अलगाववादी नेता और तहरीक-ए-हुर्रियत के चेयरपर्सन हैं.

पुलवामा में सुरक्षाबलों का बड़ा सर्च ऑपरेशन, 5 गांवों के हर घर की ली जा रही तलाशी

श्रीनगर में हुए इस एनकाउंटर के दौरान 15 घरों को नुकसान हुआ था और सुरक्षाबल के चार जवान घायल हो गए थे. एहतिहातन श्रीनगर के पुराने इलाके में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं. किसी को भी बिना वजह बाहर निकलने की इजाजत नहीं थी. इसके साथ ही मोबाइल इंटरनेट सेवा बंद है और कॉलिंग सेवा पर सिक्योरिटी एजेंसियों की खास नजर है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें