scorecardresearch
 

दिल्ली में ही है हनीप्रीत, वकील का दावा- सोमवार दोपहर वो आई थी दफ्तर

सोमवार को हनीप्रीत ने दिल्ली हाई कोर्ट में अग्रिम जमानत याचिका लगाई है. अग्रिम जमानत याचिका हनीप्रीत तनेजा के नाम से लगाई गई है.

हनीप्रीत हनीप्रीत

एक तरफ जहां हनीप्रीत की तलाश देश के कई शहरों से लेकर नेपाल तक चल रही है. वहीं हनीप्रीत के वकील ने चौंकाने वाला खुलासा किया है.

हनीप्रीत के वकील प्रदीप आर्या ने बताया है कि हनीप्रीत सोमवार को दिल्ली में ही थी. इतना ही नहीं, प्रदीप आर्या ने ये भी जानकारी दी है कि हनीप्रीत उनके ऑफिस आई थी. प्रदीप आर्या का दावा है कि हनीप्रीत सोमवार दोपहर लाजपत नगर स्थित उनके ऑफिस में आई थी.

दरअसल, सोमवार को हनीप्रीत ने दिल्ली हाई कोर्ट में अग्रिम जमानत याचिका लगाई है. अग्रिम जमानत याचिका हनीप्रीत तनेजा के नाम से लगाई गई है. कोर्ट इस याचिका पर मंगलवार को सुनवाई कर सकता है.

'सुरक्षा कारणों से नहीं आई सामने'

हनीप्रीत के वकील ने उसके फरार होने पर भी बड़ी जानकारी दी है. प्रदीप आर्या ने बताया है कि हनीप्रीत सुरक्षा कारणों की वजह से सामने नहीं आ रही हैं.

क्या मिलेगी जमानत?

अगर कोर्ट हनीप्रीत की याचिका को स्वीकार करता है तो मुमकिन है कि उसे कुछ दिन की ट्रांजिट बेल दिल्ली हाई कोर्ट से मिल जाए और फिर हाईकोर्ट याचिका को पंजाब हाईकोर्ट को ट्रांसफर कर दे. हनीप्रीत के वकील ने मंगलवार को ट्रांजिल बेल की अपील करने की भी बात कही है. हालांकि ये भी मुमकिन है कि कोर्ट हनीप्रीत को पहले पुलिस के सामने सरेंडर करने का आदेश दे और फिर रेगुलर बेल लगाने को कहे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें