scorecardresearch
 

नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर महिला को थप्पड़ मारने का आरोप, FIR दर्ज

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी हाल ही वर्सोवा के एक फ्लैट में रहने के लिए पहुंचे हैं. वहां पार्किंग की जगह को लेकर नवाजुद्दीन और दांडेकर फैमिली में कहासुनी हो गई. परिवार की महिला का आरोप है कि नवाजुद्दीन ने कहासुनी के दौरान उनसे छेड़खानी और मारपीट की.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी नवाजुद्दीन सिद्दीकी

बॉलीवुड स्टार नवाजुद्दीन सिद्दीकी के खि‍लाफ एक महिला ने मारपीट करने का आरोप लगाया है, जिसके बाद उनके खि‍लाफ FIR दर्ज कर ली गई है. वर्सोवा पुलिस थाने में अपनी शि‍कायत में महिला ने कहा है कि एक्टर के साथ उनका पार्किंग को लेकर विवाद हुआ था और इसी क्रम में अभिनेता ने उन्हें थप्पड़ मारा.

बताया जाता है कि बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी हाल ही वर्सोवा के एक फ्लैट में रहने के लिए पहुंचे हैं. वहां पार्किंग की जगह को लेकर नवाजुद्दीन और दांडेकर फैमिली में कहासुनी हो गई. परिवार की महिला का आरोप है कि नवाजुद्दीन ने कहासुनी के दौरान उनसे छेड़खानी और मारपीट की. इस घटना के बाद महिला ने थाने में एफआईआर दर्ज करवाई.

जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने नवाज के खिलाफ धारा 354 के तहत मामला दर्ज किया गया. दांडेकर परिवार का आरोप है कि विवाद के दौरान नवाजुद्दीन ने बाउंसर्स और बॉडीगार्ड का भी इस्तेमाल किया. मामले में पुलिस की जांच अभी जारी है, जबकि यह स्पष्ट नहीं है कि पुलिस एक्टर को अरेस्ट करेगी या नहीं.

क्या कहना है शिकायतकर्ता की मां का
शि‍कायतकर्ता महिला की मां ने कहा, 'हमने कई बार उन्हें (नवाजुद्दीन ) सोसाइटी के कंपाउंड क्षेत्र को खाली करने के लिए नोटिस दिया था, लेकिन इसकी जगह उन्होंने कंपाउंड में दो बाउंसर लगा दिए थे ताकि कोई गाड़ी न खड़ी कर सके.' उन्होंने आगे बताया कि जब उनकी बेटी ने नवाज की तस्वीर लेनी चाही, तो उन्होंने अपने भाई के साथ मारपीट की और गालियां दीं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें