scorecardresearch
 

रोहित वेमुला मामले पर हैदराबाद में उबाल, शॉपिंग में बिजी CM

हैदराबाद यूनिवर्सिटी के छात्र रोहित वेमुला की ओर से आत्महत्या किए जाने के मामले में राज्य सरकार की ओर से अब तक कोई बयान जारी नहीं किया गया है.

X

देश में जब हैदराबाद यूनिवर्सिटी के दलित छात्र रोहित वेमुला की आत्महत्या का मुद्दा गरमाया हुआ है, उस वक्त तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव कहीं और बिजी हैं. मुद्दे पर अब तक चुप्पी साधे रहने वाले सीएम खरीदारी में व्यस्त हैं.

हाल ही में अलग राज्य बने तेलंगाना के मुख्यमंत्री हैदराबाद स्थिति एक खादी शॉप में अपने लिए कपड़ों की शॉपिंग करने निकले. बुधवार दोपहर वह करीब एक बजे शॉपिंग के लिए निकले. दुकान के मालिक साईबाबा ने बताया कि केसीआर 1990 से उनके रेगुलर कस्टमर हैं. जब विधायक थे. हालांकि साईबाबा ने बिल के बारे में कुछ भी बताने से इनकार कर दिया.

सीएम ने कहा- यह मेरा निजी मामला
केसीआर को देखकर मीडिया ने उन्हें अपने कैमरे में कैद करना चाहा तो उन्होंने अपने स्टाफ के जरिए कहा कि यह उनका व्यक्तिगत मामला है और इसे व्यक्तिगत रहने दिया जाए. वहीं, मुख्यमंत्री के बेटे केटी रामा राव भी हैदराबाद यूनिवर्सिटी में हुई घटना से इतर एक समुदाय की ओर से आयोजित कार्यक्रम में नजर आए.

राहुल गांधी ने छात्रों को संबोधित किया
गौर करने वाली बात ये है कि ठीक उसी वक्त कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी यूनिवर्सिटी के छात्रों को संबोधित कर रहे थे. जबकि राज्य के गृह मंत्री एन नरसिम्हा रेड्डी एक कैलेंडर लॉन्च के कार्यक्रम में व्यस्त थे.

KCR की बेटी ने बंडारू पर साधा निशाना
हैदराबाद यूनिवर्सिटी के छात्र रोहित वेमुला की ओर से आत्महत्या किए जाने के मामले में राज्य सरकार की ओर से अब तक कोई बयान जारी नहीं किया गया है. इस मामले में मुख्यमंत्री और सरकार के अन्य लोग खामोश हैं. हालांकि मुख्यमंत्री राव की बेटी और निजामाबाद से सांसद के कविता ने केंद्रीय मंत्री बंडारू दत्तात्रेय और एबीवीपी को इसके लिए जिम्मेदार ठहराया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें