scorecardresearch
 

बीजेपी ने AAP को दिया नया नाम 'गैंग्स ऑफ नौटंकीबाज'

बीजेपी ने केजरीवाल की स्वर्ण मंदिर में की गई सेवा को गैंग्स ऑफ नौटंकीबाज का नाम दिया है. दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष सतीश उपाध्याय ने कहा है कि अगर केजरीवाल वाकई अपनी भूल को सुधारना चाहते हैं, तो उन्हें आशीष खेतान को पार्टी से निकालना चाहिए था और उसके बाद वो सेवा करने जाते, तो यह पश्चाताप होता

X
दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष सतीश उपाध्याय
दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष सतीश उपाध्याय

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के स्वर्ण मंदिर जाकर सेवा करने के बाद बीजेपी ने उन्हें गैंग्स ऑफ नौटंकीबाज करार दिया है. दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष सतीश उपाध्याय ने कहा है कि अगर केजरीवाल वाकई अपनी भूल को सुधारना चाहते हैं, तो उन्हें आशीष खेतान को पार्टी से निकालना चाहिए था और उसके बाद वो सेवा करने जाते, तो यह पश्चाताप होता.

बीजेपी ने केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि सेवा के नाम पर नौटंकी ने साबित कर दिया है कि केजरीवाल और उनकी टीम नौटंकीबाजों का गैंग है.

सतीश उपाध्याय ने तो यहां तक कह दिया कि सिर्फ स्वर्ण मंदिर में ही माफी क्यों, केजरीवाल के साथी आशीष खेतान ने सिखों के धर्मग्रंथ के साथ ही अपने मेनिफेस्टो की तुलना गीता और कुरान से भी की थी, मतलब उन्होंने हरमंदिर साहिब में सिर्फ दिखावे और सियासी फायदे के लिए सेवा की नौटंकी की है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें