scorecardresearch
 

रेप के आरोपी विधायक सेंगर को थैंक्स कहने जेल पहुंचे BJP MP साक्षी महाराज

साक्षी महाराज ने कहा- कुलदीप सेंगर यहां लंबे समय से हैं, मैं यहां उनसे मिलने आया था, चुनाव के बाद उनका शुक्रिया अदा करने आया था.

साक्षी महाराज (फाइल फोटो) साक्षी महाराज (फाइल फोटो)

अपने बयानों के चलते उन्नाव से बीजेपी सांसद साक्षी महाराज अक्सर सुर्खियों में रहते हैं, लेकिन इस बार साक्षी महाराज बीजेपी विधायक और रेप के आरोपी कुलदीप सिंह सेंगर से मुलाकात करने सीतापुर जेल पहुंचे. जब उनसे यहां आने की वजह के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को शुक्रिया कहने आए थे.

न्यूज़ एजेंसी ANI से बात करते हुए साक्षी महाराज ने कहा- कुलदीप सेंगर यहां लंबे समय से हैं, मैं यहां उनसे मिलने आया था, चुनाव के बाद उनका शुक्रिया अदा करने आया था.

उत्तर प्रदेश के बलिया जिले की बैरिया विधानसभा सीट से बीजेपी के विधायक सुरेंद्र सिंह ने भी कुलदीप सेंगर का बचाव किया था और पीड़िता पर विवादित टिप्पणी की थी. सुरेंद्र सिंह ने कहा था कि तीन बच्चों की मां से कौन रेप करेगा? इस बयान के बाद महिला आयोग ने सुरेंद्र सिंह को नोटिस भेजा था.

विधायक पर गैंगरेप-हत्या का आरोप

बीजेपी विधायक कुलदीप सेंगर पर आरोप है कि 4 जून 2017 को विधायक ने अपने साथियों के साथ एक महिला का गैंगरेप किया था. पीड़िता ने आरोप लगाया था कि जब उनसे रेप का विरोध किया तो सेंगर ने उसके परिवार वालों को मारने की धमकी दी थी. पीड़िता जब शिकायत करने स्थानीय थाने गई तो पुलिस ने शुरुआत में उसकी शिकायत नहीं लिखी. इसके बाद जब मामला खबरों में आया तो पीड़िता की शिकायत लिखी गई और जांच आगे बढ़ी.

इसके अलावा विधायक पर पीड़िता के पिता की हत्या का भी आरोप है. पीड़िता ने आरोप लगाया था कि जब उसके पिता दिल्ली से गांव आए तो विधायक के लोगों ने उन्हें बहुत मारा था. पीटने के बाद उन्हें घर के बाहर फेंक दिया गया था. इसके बाद उन्हें जेल में बंद कर दिया गया, जहां उनकी मौत हो गई.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें