scorecardresearch
 

प्रधानमंत्री और अमित शाह की मुलाकात खत्म, बीजेपी की वसुंधरा को बचाने की सधी रणनीति

ललित मोदी की मदद में फंसी वसुंधरा राजे को लेकर शुक्रवार रात को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के बीच लगभग दो घंटे लंबी बैठक हुई्. बताया जा रहा है कि इस बैठक में वसुंधरा राजे को लेकर चर्चा हुई.

प्रधानमंत्री मोदी और अमित शाह की फाइल फोटो प्रधानमंत्री मोदी और अमित शाह की फाइल फोटो

ललित मोदी की मदद में फंसी वसुंधरा राजे को लेकर शुक्रवार रात को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के बीच लगभग दो घंटे लंबी बैठक हुई्. बताया जा रहा है कि इस बैठक में वसुंधरा राजे को लेकर चर्चा हुई. सूत्रों के मुताबिक, इस बैठक में तय हुआ कि बीजेपी का कोई नेता इस्तीफा नहीं देगा.

हालांकि अभी यह साफ नहीं है कि वसुंधरा राजे शनिवार को दिल्ली में नीति आयोग की बैठक में हिस्सा लेने आएगी या नहीं. सूत्रों का यह भी कहना है कि वो इस बैठक में शामिल होने के लिए अपने किसी मंत्री को भी भेज सकती हैं. सूत्रों ने बताया कि बीजेपी वसुंधरा के बचाव के अपने स्टैंड पर कायम रहेगी और अपने सभी नेताओं का बचाव करना जारी रखेगी.

शाह से मिले जेटली
आईपीएल के पूर्व प्रमुख ललित मोदी की मदद के आरोप में राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के इस्तीफे की मांग के बीच केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली ने शुक्रवार को अमित शाह से उनके आवास पर मुलाकात की. इससे पहले वो प्रधानमंत्री से मिले थे. माना जा रहा है कि दोनों ने राजे को लेकर चल रहे विवाद पर चर्चा की.

जेटली ने किया था वसुंधरा, सुषमा का बचाव
जेटली एक सप्ताह के अमेरिका दौरे के बाद गुरुवार को स्वदेश लौटे हैं. एयरपोर्ट पर उतरने के बाद जेटली ने राजे और विदेश मंत्री सुषमा स्वराज से जुड़े सवाल पर पत्रकारों से कहा था कि यहां कोई भ्रष्ट नहीं है.

अमित शाह और मोदी की मुलाकात
जेटली और मोदी से भी अहम मुलाकात अमित शाह और प्रधानमंत्री की है. फिलहाल अमित शाह प्रधानमंत्री के साथ बैठक कर रहे हैं. माना जा रहा है कि इस बैठक में वसुंधरा राजे और सुषमा स्वराज को लेकर चल रहे विवाद पर बातचीत चल रही है. हालांकि अभी तक बीजेपी की रणनीति यही है कि वह वसुंधरा राजे और सुषमा स्वराज का बचाव करती रहेगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें