scorecardresearch
 

दिल्ली एमसीडी चुनाव से पहले कांग्रेस को झटका, अरविंदर सिंह लवली बीजेपी में शामिल

कांग्रेस के दिल्ली प्रदेश के पूर्व अध्यक्ष अरविंदर सिंह लवली बीजेपी में शामिल हो गए हैं. लवली भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की मौजूदगी में पार्टी में शामिल हुए .

लवली भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की मौजूदगी में पार्टी में शामिल हुए लवली भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की मौजूदगी में पार्टी में शामिल हुए

कांग्रेस के दिल्ली प्रदेश के पूर्व अध्यक्ष अरविंदर सिंह लवली बीजेपी में शामिल हो गए हैं. लवली भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की मौजूदगी में पार्टी में शामिल हुए. भाजपा ज्वॉइन करने के बाद उन्होंने कांग्रेस नेतृत्व पर निशाना साधते हुए कहा कि पार्टी खत्म हो रही है. लवली के अलावा दिल्ली प्रदेश युवा कांग्रेस अध्यक्ष अमित मलिक भी भाजपा में शामिल हो गए.

कांग्रेस नेताओं का घुट रहा है दम
आपको बता दें कि दिल्ली में कुछ दिनों बाद एमसीडी चुनाव के लिए मतदान होने हैं. ऐसे में कांग्रेस के लिए एक बड़ा झटका माना जा रहा है. कहा जा रहा है कि अरविंदर एसमीडी चुनाव में टिकट बंटवारे से नाराज थे. उन्होंने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एके वालिया द्वारा एमसीडी चुनाव में टिकट बेचे जाने के के विषय को उठाया था. कांग्रेस के कई नेताओं का पिछले दो वर्षो से दम घुट रहा है. वहीं कांग्रेस नेता संदीप दीक्षित ने इसके लिए दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष अजय माकन को जिम्मेदार ठहराया है. वहीं शीला दीक्षित ने इसे गद्दारी कहा है.

माकन अपनी तरह से चला रहे हैं पार्टी
संदीप दीक्षित ने लवली और मलिक के इस कदम पर कहा कि लवली बीजेपी से सख्त नफरत करते थे. मुझे आश्चर्य है कि उन्होंने बीजेपी कैसे ज्वॉइन की. वह अक्सर बीजेपी के सांप्रदायिक एजेंडे पर भी काफी बार बोल चुके हैं. हालांकि कांग्रेस में इनके साथ हो रहा बर्ताव काफी निराशाजनक है. अजय माकन अपनी तरह से पार्टी चला रहे हैं.

वहीं शीला दीक्षित ने भी अजय माकन पर निशाना साधते हुए कहा कि माकन की कार्यशैली से पार्टी के कार्यकर्ता काफी फ्रसट्रेट हो रहे हैं. हालांकि लवली द्वारा उठाया गया कदम राजनीतिक अवसरवादिता है. शीला के मुताबिक मैंने लवली को कई फोन कॉल किए लेकिन उन्होंने मेरा कोई फोन नहीं उठाया. लवली को एमसीडी चुनाव के परिणामों तक इंतजार करना चाहिए था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें