scorecardresearch
 

अमित शाह ने शिवराज सिंह चौहान को दी बड़ी जिम्मेदारी, पूरे देश में चलाएंगे सदस्यता अभियान

दिल्ली में पार्टी मुख्यालय पर अमित शाह की अध्यक्षता में भारतीय जनता पार्टी के राज्य इकाईयों की बैठक हुई. इस दौरान मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज चौहान को बीजेपी के सदस्यता अभियान समिति का अध्यक्ष बनाया गया.

X
भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान. भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान.

भारतीय जनता पार्टी के दिल्ली मुख्यालय पर अध्यक्ष अमित शाह की मौजूदगी में हुई बैठक में मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज चौहान को पार्टी की सदस्यता अभियान समिति का अध्यक्ष बनाया गया हैं. मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में हार के बाद बीजेपी नेतृत्व ने शिवराज सिंह चौहान को राष्ट्रीय उपाध्यक्ष की जिम्मेदारी दी थी. जिसके बाद अब उन्हें इस राष्ट्रव्यापी अभियान की जिम्मेदारी देकर पार्टी ने और तवज्जो दी है.

बीजेपी मुख्यालय पर राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने यह बैठक संगठन और आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर बुलाई थी. उत्तर प्रदेश, बिहार और महाराष्ट्र के प्रदेश अध्यक्षों के इस बार मोदी सरकार के मंत्रिपरिषद में शामिल होने से यहां नए प्रदेश अध्यक्षों की नियुक्ति होनी है. बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव भूपेंद्र यादव ने प्रेस कांफ्रेंस में बैठक में लिए गए निर्णयों की जानकारी दी.

भूपेंद्र यादव ने कहा कि नए सदस्य बनाने का अभियान हम शुरू करने जा रहे हैं और इसके लिए पार्टी ने  शिवराज चौहान को सदस्यता अभियान का संयोजक नियुक्त किया है. उनके साथ  दुष्यंत गौतम, सुरेश पुजारी, अरुण चतुर्वेदी और  शोभा सुरेंद्रन सहसंयोजक की भूमिका में होंगे.

.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें