scorecardresearch
 

हिट एंड रन केसः सलमान खान की मुश्किलें बढ़ी

2002 के हिट एंड रन मामले में अभिनेता सलमान खान की मुश्किल बढ़ती नजर आ रही है. इस मामले में मुंबई के सेशन कोर्ट में एक बार फिर सुनवाई शुरू होगी.

सलमान खान सलमान खान

2002 के हिट एंड रन मामले में अभिनेता सलमान खान की मुश्किल बढ़ती नजर आ रही है. इस मामले में मुंबई के सेशन कोर्ट में एक बार फिर सुनवाई शुरू होगी. मजिस्ट्रेट कोर्ट ने आदेश दिया है कि धारा 304 (पार्ट 2) के तहत केस की सुनवाई हो.

कई गवाहों की हो चुकी है पेशी
बांद्रा कोर्ट ने ये आदेश तब दिया है जब कई गवाहों की पेशी हो चुकी है. धारा 304 (पार्ट 2) में गैर इरादतन हत्या का मामला बनता है, जिसमें उन्हे 10 साल की सजा हो सकती है. सलमान के वकील इस आदेश के खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट जाने की तैयारी कर रहे हैं.

सलमान को मिली थी पेशी से छूट
गौरतलब है कि 27 दिसंबर 2012 को इसी मामले में सलमान खान को अदालत ने पेशी से छूट दे दी थी. साथ ही इस मामले की अगली सुनवाई के लिए 30 जनवरी की तारीख मुकर्रर की गई थी.

सड़क पर सोते शख्‍स की मौत
गौरतलब है कि सलमान खान की टोयोटा लैंड क्रूजर गाड़ी उपनगरीय बांद्रा इलाके में स्थित एक बेकरी में घुस गयी थी, जिससे 1 शख्स की मौत हो गई थी, जबकि 4 लोग जख्मी हो गए थे. जो शख्स इस घटना में मारा गया और जो जख्मी हुए, वे सड़क किनारे सो रहे थे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें