scorecardresearch
 

राहुल गांधी का पीएम मोदी पर हमला, कहा- 56 इंच का सीना 5.6 इंच का हो जाएगा

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने भूमि अधिग्रहण विधेयक का कड़ा विरोध करते हुए कहा है कि कांग्रेस इसे संसद में पारित नहीं होने देगी.

X
राहुल गांधी राहुल गांधी

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने भूमि अधिग्रहण विधेयक का कड़ा विरोध करते हुए कहा है कि ये बिल गरीब विरोधी है और कांग्रेस इसे संसद में किसी भी सूरत में पारित नहीं होने देगी. राहुल गांधी ने कहा कि- '56 इंच का सीना 5.6 इंच का हो जाएगा.'

'वसुंधरा का रिमोट लंदन में'
राहुल गांधी राजस्थान की राजधानी जयपुर में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे . कांग्रेस उपाध्यक्ष ने  राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे पर जमकर निशाना साधा. राहुल गांधी ने कहा- 'राजस्थान में वसुंधरा की नहीं ललित मोदी की सरकार है. राजस्थान का रिमोट कंट्रोल लंदन में है. इंग्लैंड से बटन दबता है तो ये कूदती हैं.'

'केवल मोदी और कोई नहीं'
केंद्र की सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए राहुल गांधी ने कहा कि केंद्र में केवल मोदी जी हैं और कोई नहीं. राहुल गांधी ने कहा- 'ललित मोदी को वापस लाएं पीएम मोदी'.

'बंद दरवाजों से निकलें नेता'
पार्टी कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए राहुल गांधी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी में हर उम्र के अनुभवी नेताओं की जरूरत है . उन्होंने कहा कि पार्टी में एक ही समस्या है कि हमारे नेता बंद दरवाजों के पीछे हैं. सबको बाहर आकर जनता के बीच आकर काम करना होगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें