scorecardresearch
 

राजस्थान: आगरा से आए प्रेमी युगल ने होटल में फांसी लगाकर दी जान

राजस्थान के दौसा स्थित एक होटल में प्रेमी जोड़ने ने फांसी लगाकर जान दे दी. यह प्रेमी जोड़ा आगरा का रहने वाला था. पुलिस ने दोनों के घरवालों को इस संबंध में सूचना दे दी है. पूरे मामले की जांच जारी है.

सांकेतिक तस्वीर सांकेतिक तस्वीर

  • आगरा का रहने वाला था प्रेमी युगल
  • फांसी लगाकर होटल में की खुदकुशी
राजस्थान के दौसा जिले में स्थित एक होटल में प्रेमी युगल ने गले में फंदा लगाकर जान दे दी. प्रेमी युगल आगरा का रहने वाला था. 10 जून को दोनों दोपहर 2 बजे से होटल में ठहरे हुए थे फिर उन्होंने खुदकुशी कर ली.

पुलिस ने होटल से शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए महवा अस्पताल भेज दिया है. अब तक सामने आई जानकारी के मुताबिक पुलिस ने दोनों के घरवालों को मौत के संबंध में सूचना दे दी है.

परिजन दौसा आने की तैयारी कर रहे हैं. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. घरवालों के आने पर उनसे दोनों के संबंध में पूछताछ की जाएगी. पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है. घटना के विस्तृत ब्यौरे की प्रतीक्षा है.

महाराष्ट्र: मां ने टीवी पर कार्टून देखने से रोका, 14 साल के बेटे ने कर ली खुदकुशी

इससे पहले महाराष्ट्र से खुदकुशी की एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई थी. पुणे में एक 14 साल के बच्चे ने आत्महत्या कर ली थी. पुलिस ने जांच के दौरान कहा था कि टीवी पर कार्टून देखने के लिए मना करने के बाद बच्चे ने आत्महत्या करने का कदम उठा लिया.

पुलिस ने जानकारी दी थी कि बच्चा कार्टून देखना चाहता था लेकिन उसकी दादी समाचार देखना चाहती थी. इस घटना से वह परेशान हो गया, जिसके बाद उसकी मां ने टीवी को ही बंद कर दिया. जिसके बाद उसने आत्महत्या कर ली. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. यह घटना बीते बुधवार की है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें