scorecardresearch
 

पंजाब की निचली अदालत ने लॉरेंस की पुलिस रिमांड बढ़ाई, सुप्रीम कोर्ट में चुनौती देगा बिश्नोई

पंजाब पुलिस ने देर रात लॉरेंस बिश्नोई को निचली अदालत में पेश किया था, जिसके बाद मानसा कोर्ट ने लॉरेंस की पुलिस रिमांड बढ़ा दी. निचली अदालत के इस फैसले के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल की गई.

X
लॉरेंस बिश्नोई (फाइल फोटो) लॉरेंस बिश्नोई (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • कोर्ट ने लॉरेंस बिश्नोई की पुलिस रिमांड बढ़ाई
  • अब 27 जून तक रिमांड पर लॉरेंस बिश्नोई

पंजाब की मानसा कोर्ट ने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की पंजाब पुलिस की हिरासत अवधि बढ़ा दी है. पंजाब पुलिस ने देर रात लॉरेंस बिश्नोई को निचली अदालत में पेश किया था. वहीं लॉरेंस के वकील ने पुलिस की हिरासत अवधि बढ़ाए जाने के फैसले को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती देने की तैयारी कर रहा है.  

पंजाब पुलिस ने देर रात लॉरेंस बिश्नोई को निचली अदालत में पेश किया था, जिसके बाद मानसा कोर्ट ने लॉरेंस की पुलिस रिमांड बढ़ा दी. निचली अदालत के इस फैसले के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल करने की तैयारीक की जा रही है. लॉरेंस बिश्नोई के वकील विशाल चोपड़ा ने बताया है कि सुरक्षा कारणों का हवाला देते हुए पंजाब पुलिस ने बीती रात लॉरेंस को सेशन कोर्ट में पेश किया. जबकि उसे बुधवार को मानसा कोर्ट में रिमांड अवधि खत्म होने के बाद पेश किया जाना था.  

मानसा कोर्ट ने 27 जून तक रिमांड पर भेजा 

मानसा कोर्ट ने फिलहाल उसकी रिमांड की अवधि को बढ़ाते हुए उसे 27 जून तक के लिए पंजाब पुलिस की रिमांड में भेज दिया. विशाल चोपड़ा का कहना है कि लॉरेंस बिश्नोई को पंजाब पुलिस प्रताड़ित कर रही है. बिना वकील के ही लॉरेंस को सेशंस कोर्ट में पेश कर उनकी रिमांड आगे बढ़वा ली गई. हम इसके खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल कर रहे हैं.  

बता दें कि पंजाब पुलिस सिद्धू मूसेवाला की हत्या समेत कई मामलों में लॉरेंस बिश्नोई से पूछताछ कर रही है. इससे पहले दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने लॉरेंस बिश्नोई को पुलिस हिरासत में भेज दिया था.  

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें