scorecardresearch
 

पंजाबः पटियाला के काली माता मंदिर पर लगाए खालिस्तान के पोस्टर, पूर्व CM अमरिंदर बोले- सख्त कार्रवाई हो

पटियाला में 29 अप्रैल को हुई हिंसा के बाद अब काली माता मंदिर पर शरारती तत्वों ने खालिस्तान के समर्थन में पोस्टर लगाए हैं. हालांकि पुलिस ने इन्हें हटवा दिया है. वहीं पंजाब के पूर्व सीएम ने ऐसा करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है

X
पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सुबह 6 बजे पुलिस ने हटवाए पोस्टर
  • 29 अप्रैल को पटियाला में हुई थी हिंसा

पटियाला के एतिहासिक काली माता मंदिर में खालिस्तान के पोस्टर लगे होने का मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक देर रात करीब 11 बजे पोस्टर लगाए गए हैं. इस बारे में जानकारी मिलने पर पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची. इसके बाद खालिस्तान के समर्थन में लगे पोस्टरों हटवाया गया. वहीं स्थानीय लोगों में इस घटना के बाद आक्रोश व्याप्त हो गया है.

वहीं पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने इस घटना को लेकर नाराजगी जताई है. उन्होंने कहा कि पटियाला के ऐतिहासिक काली माता मंदिर में कुछ शरारती तत्वों ने खालिस्तान समर्थक पोस्टर लगाए हैं. मैं इसकी कड़ी निंदा करता हूं. इसके साथ ही कैप्टन अमरिंदर सिंह ने पंजाब पुलिस से मांग की कि राज्य की शांति भंग करने की कोशिश करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करें.

जानकारी के मुताबिक रविवार की सुबह 6 बजे पुलिस ने मंदिर से खालिस्तान के समर्थन में लगे झंडे उतरवाए. वहीं खालिस्तानी समर्थक गुरपतवंत सिंह पन्नू ने इस मामले पर वीडियो जारी किया है. वहीं स्थानीय लोग इस घटना का विरोध कर रहे हैं. 

ये भी देखें

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें