scorecardresearch
 

आंध्र प्रदेश के पूर्व सीएम चंद्रबाबू नायडू के काफिले पर पथराव, इलाके में तनाव, पुलिस फोर्स तैनात

जानकारी के मुताबिक चंद्रबाबू नायडू नंदीगामा शहर में रोड शो कर रहे थे. तभी कुछ अज्ञात लोगों ने पथराव शुरू कर दिया. इस दौरान सीएम के मुख्य सुरक्षा अधिकारी घायल हो गए. जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया.

X
पूर्व मुख्यमंत्री और टीडीपी के प्रमुख चंद्रबाबू नायडू
पूर्व मुख्यमंत्री और टीडीपी के प्रमुख चंद्रबाबू नायडू

आंध्र प्रदेश के एनटीआर जिले में पूर्व मुख्यमंत्री और टीडीपी के प्रमुख चंद्रबाबू नायडू के काफिले पर शुक्रवार शाम पथराव हुआ. जिसके बाद इलाके में तनाव फैल गया. सूचना मिलने पर पुलिस फोर्स तैनात की गई है. जानकारी के मुताबिक चंद्रबाबू नायडू नंदीगामा शहर में रोड शो कर रहे थे. तभी कुछ अज्ञात लोगों ने पथराव शुरू कर दिया. इस दौरान सीएम के मुख्य सुरक्षा अधिकारी मधूबाबू घायल हो गए. जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया. 

उधर, सूचना मिलते ही आला अधिकारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए. चप्पे-चप्पे पर पुलिस फोर्स तैनात कर हमलावरों की तलाश की जा रही है. पुलिस के मुताबिक स्ट्रीट लाइट बंद होने के बाद बदमाशों ने कथित तौर पर पथराव किया. इसके बाद हमलावर मौके से फरार हो गए.

अय्यनपात्रुडु की गिरफ्तारी की निंदी की थी

बता दें चंद्रबाबू नायडू ने पूर्व मंत्री और बीसी नेता चिंताकायाला अय्यनपात्रुडु और उनके बेटे की गिरफ्तारी की कड़ी निंदा की थी. उन्होंने कहा था कि वह नरसीपट्टनम में दीवारों को तोड़कर और दरवाजे तोड़कर उनकी गिरफ्तारी के बारे में जानकर हैरान हैं. जब से जगन सत्ता में आए हैं, वह अय्यनपात्रुडु और उनके परिवार के सदस्यों को सता रहे हैं. अय्यनपात्रुडु की गिरफ्तारी केवल पिछड़े वर्गों (बीसी) की आवाज को दबाने के लिए है क्योंकि वह वाईएसआरसीपी नेताओं से उत्तरी आंध्र को लूटने के लिए पूछताछ कर रहे हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें