scorecardresearch
 

तेलंगाना: CM की बहन की कार को हैदराबाद पुलिस ने क्रेन से खिंचवाया, अंदर बैठी थीं शर्मिला रेड्डी

हैदराबाद में एक अनोखी घटना देखने को मिली है. यहां आंध्र प्रदेश के सीएम की बहन शर्मिला रेड्डी, तेलंगाना के सीएम केसीआर के घर का घेराव करने पहुंची थी, लेकिन उन्हें 1 किलोमीटर पहले रोक लिया गया और उनकी कार को क्रेन से टो करके खींच लिया गया.

X
शर्मिला रेड्डी की कार खींचकर ले जाती हैदराबाद पुलिस.
शर्मिला रेड्डी की कार खींचकर ले जाती हैदराबाद पुलिस.

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी की बहन की कार को  हैदराबाद पुलिस ने क्रेन से उठा कर खिंचवा दिया. ये सब तब हुआ जब जगन की बहन और YSRTP पार्टी की चीफ शर्मिला रेड्डी अपनी कार में सवार थीं. बता दें कि शर्मिला रेड्डी तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसीआर के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन के चलते कार के अंदर बैठी हुई थीं.

ये सारा घटनाक्रम हैदराबाद के सोमाजीगुड़ा में हुआ. दरअसल, शर्मिला ने केसीआर के घर का घेराव करने का ऐलान किया था. प्रदर्शन कर रहीं शर्मिला को पुलिस हिरासत में लेने की कोशिश की. पुलिस ने उन्हें एक किलोमीटर पहले ही रोक लिया. शर्मिला खुद ही एसयूवी गाड़ी चला रहीं थीं.

देखें वीडियो

पुलिस के गाड़ी रोकने के बाद शर्मिला ने खुद को गाड़ी के अंदर बंद कर लिया. पुलिस ने लॉक तोड़ने की काफी कोशिश की, लेकिन कामयाबी ना मिलने पर पूरी कार को ही क्रेन से टो कर दिया.

शर्मिला जगन मोहन रेड्डी की बहन होने के साथ-साथ अविभाजित आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री वाईएस राजशेखर रेड्डी की बेटी हैं. उन्होंने जुलाई 2021 में YSR तेलंगाना पार्टी लॉन्च की थी.

एक दिन पहले ही शर्मिला पर अज्ञात लोगों के एक समूह ने हमला कर दिया था. उन्होंने 'शर्मिला गो बैक' के नारे लगाए थे और ज्वलनशील लिक्विड डाला था. इसके कारण बस में आग लग गई थी. घटना के दौरान करीब 20 सदस्य बस के अंदर थे. जो अलर्ट के बाद नीचे उतर गए थे. शर्मिला कार्यकर्ताओं के साथ नरसम्पेटा में लंच ब्रेक के लिए रुकी थीं, तभी यह घटना हुई.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें